बीफ मामले में गिरफ्तार हुए गोरक्षा समिति के दो युवक
बीफ मामले में गिरफ्तार हुए गोरक्षा समिति के दो युवक
Share:

हरदा : बीफ को लेकर देश में वैसे ही माहौल गर्माता हुआ देखने को मिलता रहता है लेकिन अब हाल ही में यह बवाल मध्यप्रदेश में भी पहुँच गया है. बताया जा रहा है कि यहाँ ट्रेन में एक दम्पत्ति पर शक होने की स्थिति में गोरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं के द्वारा ना केवल पकड़ा गया बल्कि साथ ही उनकी तलाशी भी ली गई. यह घटना हरदा जिले के खिरकिया रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है.

जानकारी में यह बात सामने आई है कि यहाँ एक मुस्लिम दंपती के सामान की तलाशी की जाने के लिए कहा तो उन्होंने इस बात का विरोध भी किया. लेकिन उनके इस विरोध पर गोरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं के द्वारा उनके साथ बदसलूकी की गई. इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि बुधवार को जैसे ही ट्रेन में बीफ मिलने की खबर मिली वैसे ही गोरक्षा समिति के दो युवक स्टेशन पर पहुंचे.

उनके यहाँ आने की खबर सुनकर बीफ ले जा रहे युवक तो भाग निकले लेकिन बीफ की पोटली के पास बैठे मुस्लिम दंपती से गोरक्षा समिति के युवकों ने पूछताछ शुरू कर दी. इस दौरान ही दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. थोड़ी ही देर में यहाँ भीड़ इकट्ठा हो गई और मारपीट भी शुरू हो गई.

पुलिस ने बताया है कि उन्होंने उक्त लोगो के खिलाफ रिपोर्ट पर शिकयत भी दर्ज की है. साथ ही उन दोनों युवको को गिरफ्तार किया गया है. बता दे कि अभी तक दोनों को जमानत नहीं दी गई है. साथ ही यह भी बता दे कि जब इस मामले में पोटली की जाँच की गई तो वह एक भैंसे का मांस था. इस मामले में उक्त स्थान पर पुलिस बल की तैनाती की गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -