भयानक हादसा: गैस सिलेंडर फटने से 2 की मौत
भयानक हादसा: गैस सिलेंडर फटने से 2 की मौत
Share:

जयपुर: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की वारदातें आज के समय में हर किसी के लिए परेशानी और डर का माहौल बनता जा रहा है. हर रोज कही न  कही से ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है. जो व्यक्ति को अंदर से हिला कर रख देती है. जंहा इस बात को लेकर हर किसी को यही डर है कि क्या अपने घर में रहना भी सुरक्षित है या नहीं. 

वहीं जयपुर स्थित चौड़ा रास्ता में सोमवार सुबह ताड़केश्वर मंदिर परिसर स्थित एक मकान में धमाके से सनसनी फैल गई. धमाका सिलिंडर फटने का था. जंहा इस बात का पता चला है कि सिलेंडर फटने से दो की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें एक महिला व एक बच्चा शामिल है. धमाका मकान की पहली मंजिल पर हुआ. तेज धमाके से मकान का एक हिस्सा भी गिर गया. मलबे में एक महिला व एक बच्चा दब गया था जिसकी मौत हो गई.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि घटनास्थल पर चीख पुकार के साथ अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस व सिविल डिफेंस की टीम ने मलबा हटवाया. मलबे में दबी महिला व बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि एक महिला गैस पर चाय बना रही थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तभी सिलिंडर की पाइप में आग लग गई. देखते ही देखते आग तेज हो गई. जब तक महिला कुछ समझ पाती कि सिलिंडर तेज धमाके के साथ फट गया. बता दें कि कुछ दिन पहले ही सीकर स्थित एक घर में सिलिंडर फटा था जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई थी. 

झारखंड पुलिस की बड़ी कामयाबी, 150 मवेशियों के साथ 9 तस्कर गिरफ्तार

होली के बाद होगा यूपी की बीजेपी टीम का एलान

अफीम तस्कर ने लगाई फांसी, पुलिस स्टेशन में दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -