स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा- इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सलमान खान
स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा- इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सलमान खान
Share:

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बिग बॉस 10 के स्वामी ओम एक बार फिर से सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसा बयान दिया हैं जिससे हर कोई हैरान हैं. गौरतलब हैं कि स्वामी ओम काफी लम्बे समय से मीडिया से दूर थे लेकिन लौटते ही उन्होंने फिर से तहलका करना शुरू कर दिया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में स्वामी ओम ने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को लेकर बयान दिया हैं.

स्वामी ओम ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने राज नायक से कहा था कि विजेता शिल्पा को ही बनाए और शो के होस्ट सलमान खान चाहते थे कि उनकी गर्लफ्रैंड हिना खान जीते. यही नहीं बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान भी उनकी गर्लफ्रैंड है और सलमान गुपचुप तरीके से हिना और अर्शी को पूरे सीजन में सपोर्ट करते रहे.

जब स्वामी ओम से पूछा गया कि उन्हें कैसे पता कि सलमान हिना को डेट कर रहे है तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें अपने तंत्र विद्या से इसका पता चला. हालांकि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी स्वामी ओम अपने उटपटांग से बयान हड़कंप मचा दिया था. यही नहीं बल्कि इसकी वजह से उन्हें सलमान खान ने खूब लताड़ा भी था. फिलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं तो वहीं शो की विनर शिल्पा शिंदे अपने नए शो को लेकर बिज़ी हैं. इसके अलावा हिना खान अपनी शार्ट फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं अर्शी खान अपनी किसी वेब सीरीज को लेकर व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'डर' का रीमेक बनकर तैयार

शिल्पा शिंदे के फैंस ने हिना खान को दी MMS लीक करने की धमकी

फिल्म 'दबंग सरकार' के दो गाने में नजर आएगी ये हॉट एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -