बैंगलोर में भारी बारिश से दो मजदूरों की मौत, पाइपलाइन में पाए गए शव

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में भारी बारिश की वजह से दो लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है। खबर है कि दक्षिण पश्चिम मानसून से सम्बंधित गतिविधियों के कारण हुई गरज के साथ बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने अगले 4-5 दिनों में भारी बारिश का पूर्वानुमान जाहिर किया है। साथ ही बेंगलुरु के कई शहरी और ग्रामीण इलाकों में ऑरेंज अलर्ट भी जारी कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खराब मौसम ने दो लोगों की जान ले ली। दोनों उल्लाल उपानगर में मजदूरी करते थे। खबर है कि इनमें से एक उत्तर प्रदेश और एक बिहार का रहने वाला था। दोनों के शव पाइपलाइन में पाए गए हैं। मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया है कि, 'मृतकों की शिनाख्त बिहार के देवभारत और उत्तर प्रदेश के अंकित कुमार के रूप में की गई है। कल शाम 5 बजे बारिश तेज हो रही थी और मजदूर साइट पर थे। शाम 7 बजे के आसपास जलस्तर बढ़ा। हम यहां सुरक्षा उपायों का आकलन कर रहे हैं।' रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शहर में 155 मिमी से अधिक बारिश हो चुकी है।

निचले इलाकों के कई वीडियो सामने आए, जहां लोग घुटनों तक पानी भरा हुआ है। खबर है कि जेपी नगर, जयनगर, लालबाग, चिकपट, मजेस्टिक, मल्लेशवरम, राजाजीनगर, यशवंतपुर, एमजी रोड, क्यूबन पार्क, विजय नगर, राजाराजेश्वरी नगर, मगदी रोड और मैसूर रोड सहित कई अन्य इलाके प्रभावित हुए हैं।

'शायद शिव जी का भी खतना कर दिया गया है...', ज्ञानवापी केस में दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर की घटिया टिप्पणी

सरकार ने FY22 परिसंपत्ति मुद्रीकरण लक्ष्य को पार किया

अबू धाबी स्थित कंपनी आईएचसी ने अडानी कंपनियों में 15,400 करोड़ रुपये का निवेश किया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -