बर्बाद हुई फसलों का मुआयना करने पहुंचे शिवराज, कहा- 31 अगस्त तक होगा फसल बीमा
बर्बाद हुई फसलों का मुआयना करने पहुंचे शिवराज, कहा- 31 अगस्त तक होगा फसल बीमा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के खातेगांव में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खराब हुई फसलों का मुआयना किया। सीएम शिवराज ने कहा कि जब किसान संकट में हो तो ऐसे में मैं खाली बैठ नहीं सकता। फसल बीमा की तिथि बढ़ाकर 31 अगस्त की गई है। संकट की इस घड़ी में किसानों की पूरी सहायता करेंगे। जिले के खातेगांव क्षेत्र मे खराब हुई सोयाबीन की फसल देखने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि फसल बीमा 31 अगस्त तक कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना ने इकॉनमी की कमर तोड़ दी है। मैं किसानों के साथ हूं। दो-तीन दिन में फसलों का अधिक नुकसान हुआ है। ऐसे में किसान संकट में हैं और मैं घर पर आराम से नहीं बैठ सकता था, इसीलिए यहां आया हूं। कल अन्य जिलों में भी जाकर फसलों की स्थिति देखूंगा। एक महिला ने सीएम शिवराज को बताया कि दो घंटे की बारिश में पूरी फसल तबाह हो गई। खेत में ही सीएम शिवराज को अवगत कराया गया कि किस तरह सोयाबीन के पौधों में इल्ली लगी और फसल नष्ट हो गई।

खातेगांव में कृषि उपज मंडी में सीएम शिवराज ने एक सभा को संबोधित भी किया। उन्होंने किसानों को मायूस नहीं होने की बात कही और हर परिस्थिति में साथ खड़े होने का वादा किया। शिवराज सिंह ने कहा है कि किसानों के हित में रणनीति बनाएंगे। इस समस्या से हम किसानों को बाहर निकालकर ले जाएंगे।

मध्यप्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस-भाजपा से पहले बसपा ने कर दिया उम्मीदवारों का ऐलान

हिमाचल में युकां का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी वापस नहीं ले पाएंगे नामांकन

सुशिल मोदी का राजद पर हमला, कहा- पार्टी को बर्बाद करने के लिए काफी हैं तेजप्रताप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -