खेल-खेल में दो मासूमों की मौत, गड्ढे में डूबे भाई-बहन, परिवार में मातम
खेल-खेल में दो मासूमों की मौत, गड्ढे में डूबे भाई-बहन, परिवार में मातम
Share:

पटना: बिहार के समस्तीपुर में खेल-खेल में दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। मामला सत्तर कटैया के पटोरी पंचायत के वार्ड क्रमांक 7 का है। जहां पानी के गड्ढे में डूबने की वजह से भाई-बहन की जान चली गई। रिपोर्ट के अनुसार, पटोरी निवासी सुखचैन तांती की 5 वर्षीय पुत्री आरूषी और 4 वर्षीय पुत्र बाबुल घर से बकरी लेकर बगीचे की ओर चराने जा रहा था। उसी वक़्त पुल के नीचे कुछ और बच्चे पानी के गड्डे में नहा रहे थे।

बच्चों को पानी में मौज मस्ती करते देख दोनों भाई-बहन भी बकरी को छोड़कर पानी के गड्डे में मस्ती करने उतर गए। इसी दौरान पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। बच्चों की मौत की खबर से पूरे इलाके में मातम पसर गया। जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ मौके पर पहुँच गई। बताया जा रहा है कि JCB मशीन द्वारा सड़क निर्माण के दौरान मिट्टी की खुदाई की गई थी। जिसमें वर्षा का पानी जमा हो गया था और बच्चे उसमें नहाने गए थे। जहां डूबने से दोनों की जान चली गई।

दोनों बच्चे की इस प्रकार हुई मौत से परिवार में जहां मातम सा छा गया है, वहीं मोहल्ले के लोग भी ग़मगीन हैं। परिवार के लोगों की चीख और चीत्कार सुन सब की आंखें नम हो गईं थी। लोग घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा करते हुए पीड़ित परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने में जुटे रहे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर जाकर छानबीन करते हुये समुचित कार्रवाई शुरू कर दी है।

शराब घोटाला: दिल्ली से AAP कार्यकर्ता चरणप्रीत सिंह गिरफ्तार, CBI को मिली दो दिनों की हिरासत

मेदिनीपुर ब्लास्ट: NIA जाँच की मांग करती रह गई भाजपा, सीएम ममता ने बंगाल CID को सौंपा केस, 9 लोगों की हुई है मौत

डॉक्टरों पर हमला किया, तो होगी 7 साल की जेल ! इस राज्य ने पारित किया अध्यादेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -