शराब घोटाला: दिल्ली से AAP कार्यकर्ता चरणप्रीत सिंह गिरफ्तार, CBI को मिली दो दिनों की हिरासत
शराब घोटाला: दिल्ली से AAP कार्यकर्ता चरणप्रीत सिंह गिरफ्तार, CBI को मिली दो दिनों की हिरासत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने मंगलवार (16 मई) को एक और गिरफ्तारी की है. CBI ने अब आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ता चरणप्रीत सिंह को पकड़ा है. उसके बाद चरणप्रीत सिंह को राउज एवेंन्यू कोर्ट में पेश किया गया. जहाँ CBI ने सिंह की 5 दिन की हिरासत मांगी थी. मगर, अदालत ने 2 दिन की कस्टडी मंजूर की और 18 मई तक हिरासत में भेज दिया.

बता दें कि, इससे पहले AAP नेता चरणप्रीत सिंह के वकील ने अदालत में दलीलें लीं. उन्होंने कहा- चरणजीत सिर्फ 26 वर्ष का है और उसे जब भी बुलाया गया, वो जांच में शामिल हुआ है. जांच एजेंसियों द्वारा उस पर बयान को लेकर दबाव बनाया जा रहा है. उसके पिता के सामने धमकी दी गई है. वकील ने अदालत को यह भी बताया कि जांच के दौरान उसे गवाह के रूप में  बुलाया जाता था, ना कि आरोपी के रूप में

वहीं, CBI ने आरोप लगाया  है कि दिल्ली निवासी चरणप्रीत सिंह हवाला संचालकों से पैसा एकत्रित कर रहा था और AAP के गोवा विधानसभा चुनाव (2022) अभियान के दौरान इन रुपयों को अलग-अलग जगह बांट रहा था. बता दें कि, पिछले सप्ताह CBI ने मीडिया अधिकारी अरविंद कुमार सिंह को कथित तौर पर 17 करोड़ रुपये चैरियट मीडिया को ट्रांसफर करने के आरोप में अरेस्ट किया था. बता दें कि चैरियट मीडिया गोवा चुनाव के दौरान AAP का प्रचार अभियान संभाल रही थी. 

डॉक्टरों पर हमला किया, तो होगी 7 साल की जेल ! इस राज्य ने पारित किया अध्यादेश

वाराणसी में दुखद हादसा, बाइक को तेज रफ़्तार ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, पिता और बेटा-बेटी की मौत

कर्नाटक में खींचतान के बीच छत्तीसगढ़ में शुरू हुई ढाई-ढाई साल CM की चर्चा, टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -