कश्मीर में फिर दो हिन्दुओं की हत्या, ग्रेनेड फेंकने वाला लश्कर का आतंकी इमरान बशीर गिरफ्तार
कश्मीर में फिर दो हिन्दुओं की हत्या, ग्रेनेड फेंकने वाला लश्कर का आतंकी इमरान बशीर गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्‍मू-कश्‍मीर में शांति, इस्लामी आतंकियों को रास नहीं आ रही है। वे कुछ न कुछ वारदात करके अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का प्रयास करते करते हैं। हाल के दिनों में यहाँ टारगेट किलिंग की वारदातें बढ़ गई हैं। आतंकवादी कश्मीर के बाहर के गरीब मजदूरों को और यहाँ रह रहे कश्‍मीरी हिन्दुओं की टारगेट किलिंग कर रहे हैं। अभी पिछले सप्ताह ही आतंकवादियों ने पूरन कृष्ण भट्ट नाम के कश्‍मीरी पंडित को मार डाला था और अब दो मजदूरों पर हरमन इलाके में ग्रेनेड से हमला किया गया है।

हमले में दोनों मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन, दोनों को बचाया नहीं जा सका। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों (मनीष कुमार और राम कुमार) उत्‍तरप्रदेश के कन्‍नौज के निवासी थे और कश्‍मीर के शोपियाँ स्थित हरमन इलाके में रह रहे थे। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADGP), कश्मीर, विजय कुमार ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'लश्कर का एक ‘हाइब्रिड’ आतंकवादी, जिसने ग्रेनेड फेंका था, उसे सर्च ऑपरेशन के दौरान अरेस्ट कर लिया गया।' उन्होंने कहा कि अरेस्ट किए गए  आतंकवादी की शिनाख्त हरमन के इमरान बशीर गनी के रूप में हुई है।  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना को लेकर भाजपा के प्रवक्‍ता सिद्धार्थ नाथ सिंह का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि, 'कन्नौज के दो श्रमिकों की कश्मीर में हत्या हुई है। उसको लेकर केंद्र सरकार और गृह मंत्री निरन्तर काम कर रहे हैं, यूपी से ही देश के पीएम भी हैं। उत्तर प्रदेश के लोग सुरक्षित रहे, इसको लेकर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार दोनों कोशिश कर रही हैं।'

क्या दाऊद इब्राहिम को भारत के हवाले करोगे ? सवाल सुनते ही चुपचाप निकल लिए पाकिस्तानी अधिकारी

'आतंकवाद, भ्रष्टाचार, ड्रग्स पूरी दुनिया के लिए बड़ा ख़तरा..', इंटरपोल महासभा में बोले पीएम मोदी

दिवाली से पहले गोरखपुर को बड़ा तोहफा देंगे सीएम योगी, देंगे 3 अरब की सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -