पंजाब से हिज्बुल के दो आतंकी गिरफ्तार, कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा

अमृतसर: पंजाब में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के खूंखार आतंकी हिलाल अहमद वागे के दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए जसवंत सिंह व रंजीत सिंह को थाना सदर पुलिस ने गुरदासपुर से गिरफ्तार किया है। दोनों के मोबाइल नंबर हिलाल और अमृतसर में पकड़े गए विक्रम सिंह उर्फ विक्की और मनिंदर सिंह उर्फ मनी के मोबाइल से बरामद हुए थे। इसके साथ ही आतंकियों की तलाश में तरनतारन में भी दबिश दी जा रही हैं।

जांच में पता चला है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा का रहने वाला हिलाल अपने सरग़ना रियाज अहमद नाइकू के इशारे पर पंजाब में नशा तस्करों के संपर्क में था। पाकिस्तान से आने वाली हेरोइन और हथियारों के जखीरे को ठिकाने लगाने के बाद उनका भुगतान अपने संगठन तक पहुंचाता था। पुलिस अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि विक्रम, मनिंदर, जसवंत व रंजीत का अदालत से चार दिन का पुलिस रिमांड लिया है, वहीं कोर्ट ने हिलाल को जुडिशियल कस्टीडी में भेज दिया है।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के अधिकारी भी गिरफ्तार किए गए आतंकियों से पूछताछ कर रहे हैं। इन चारों के फोन नंबर हिलाल के मोबाइल में थे। अब पुलिस को अमृतसर के ही तस्करों रंजीत सिंह व सरवन सिंह की खोज है। यह दोनों पाकिस्तानी तस्करों से सीधे संपर्क में हैं।

कर्मचारियों को 'कोरोना' अवकाश देगा Google, पूरे साल घर से काम करेगा Facebook

IndiGo पर लॉक डाउन की मार, 25 फीसद तक वेतन कटौती करेगी एयरलाइन

11 मई से शुरू होने वाली है सबसे बड़ी गोल्ड स्कीम, RBI ने निर्धारित किए दाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -