यूपी में होटल इंडस्ट्री ने लॉन्च किये नए पैकेज, होंगे कई बदलाव
यूपी में होटल इंडस्ट्री ने लॉन्च किये नए पैकेज, होंगे कई बदलाव
Share:

लखनऊ: कोरोना महामारी का प्रभाव देश के प्रत्येक वर्ग पड़ा है. वही COVID-19 के इस दौर में व्यवसाय फिर से खड़ा करने की चुनौतियों से दो-दो हाथ करने को होटल इंडस्ट्री भी तैयार है. जिले के बड़े होटल नई व्यवस्थाओ, नए पैकेज के साथ स्वयं को रीलॉन्च कर रहे हैं. छोटे पैकेज, बड़े डिस्काउंट के साथ वे समाज के हर क्षेत्र तक अपनी पहुंच बनाने का प्रयास कर रहे हैं.

वही कल तक सामान्य वर्ग की पहुंच से दूर फाइव स्टार होटलों ने हर वर्ग के लिए स्वयं को तैयार करना आरम्भ कर दिया है. यहां तक कि तेजी से विकसित हुए, वर्क फ्रॉम होम की संस्कृति को देखते हुए वर्क फ्रॉम होटल की फैसिलिटी भी देने लगे हैं. इसके अतिरिक्त कहीं कहीं तो सुरक्षा मानकों में थर्मल स्क्रीनिंग से दो कदम ओर आगे बढ़ते हुए रक्तचाप तथा प्राणवायु लेवल की जांच के पश्चात् ही भीतर जाने की मंजूरी दी जा रही है. 

साथ ही होटल हयात के जनरल प्रबंधक आशीष कुमार कहते हैं कि वर्क फ्रॉम होम महामारी के चलते सबसे बड़ी आवश्यकता बन गई है. अभी यह समय लंबा चलेगा, इसलिए हमने वर्क फ्रॉम होटल का एक पैकेज पेश किया है. बता दे की घर में रहकर कभी कुकर की सीटी, तो कभी डोर बेल मीटिंग के चलते एक रुकावट भी है. चाय-काफी, वाईफाई की फैसिलिटी के साथ शांत स्थान में निश्चिंत होकर ऑफिस का के कार्य का निपटान किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त निजी डाइनिंग की व्यवस्था भी है, जहां ऑफिस मीटिंग भी कर सकते हैं, तथा फैमिली टाइम भी बिताया जा सकता है. इसी के साथ कई तरह के परिवर्तन किये गए है.

जन्माष्टमी : जन्माष्टमी का प्रसाद होना चाहिए ऐसा, मक्‍खन मिश्री समेत बनाए ये भोग

जन्माष्टमी : जन्माष्टमी पर किस तरह सजाए पूजा घर ?

यूपी के समाज कल्याण विभाग में मृतक आश्रितों की भर्ती में बड़ा झोल आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -