एक साथ सो रही थीं दो सहेलियां, लेस्बियन बोलकर प्राइवेट पार्ट में डाल दी इलेक्ट्रिक रॉड
एक साथ सो रही थीं दो सहेलियां, लेस्बियन बोलकर प्राइवेट पार्ट में डाल दी इलेक्ट्रिक रॉड
Share:

कोलकाता: देश में भले ही LGBT को मान्यता भी दी जाने लगी है। लेकिन अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो इस तरह के रिश्तों को स्वीकार नहीं करते और समाज के लिए इसे पाप बताते हैं। पश्चिम बंगाल में ऐसा ही कुछ केस सामने आ चुका है जहां तीन लोगों ने मिलकर 2 प्रेमी युवतियों को बुरी तरह से पीट दिया है। फिर जिनमे से एक के प्राइवेट पार्ट को इलेक्ट्रिक रॉड से जला डाला। साथ ही दोनों के साथ रेप करने का भी प्रयास किया। बाद में मौके से भाग गए।

गंभीर रूप से जख्मी युवती को तुरंत हॉस्पिटल लेकर जाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। पीड़िता के परिजनों ने इसे लेकर तीन लोगों के विरुद्ध सागरडिघी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। उन्होंने कहा है कि लड़कियों के साथ मारपीट करने वाले 2 अपराधी उनके रिश्तेदार ही हैं। जबकि, तीसरा अपराधी उनका पड़ोसी है। पुलिस ने फिलहाल दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। जबकि एक आरोपी अभी भाग  है। उसकी तलाश की जा रही है।

कहा जा रहा है कि दोनों युवतियों की उम्र 21 से 22 वर्ष के मध्य बताई जा रही है। दूसरी पीड़ित युवती ने पुलिस बताया, ''हम दोनों बीते कुछ वर्ष से रिलेशनशिप में हैं। हम रोजाना एक दूसरे से मिल रहे है। 25 अक्टूबर को मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे फोन किया और कहा है कि वो बीमार है। फिर उसने मुझे घर में बुला लिया। रात बहुत हो चुकी थी। इसलिए मैं उसके घर पर ही रुक गई।''

एक साथ सोने पर जताया ऐतराज: युवती ने इस बारें में कहा है कि , ''रात को तकरीबन 11 बजे मेरी गर्लफ्रेंड के दो रिश्तेदार अचानक से कमरे में आ गए। उसके साथ में पड़ोसी भी था। तीनों ने हमसे पूछा कि हम एक ही बेड पर क्यों सो रहे हैं? तब हमने बोला है कि हम दोनों दोस्त हैं इसलिए। लेकिन उन लोगों ने बोला है कि हमें सब पता है तुम्हारे रिलेशनशिप के बारे में। फिर उन लोगों ने हमें पीटना शुरू कर दिया।'' युवती ने आगे  कहा है  कि इस दौरान वे खूब चीखीं और चिल्लाईं भीं। लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। फिर आरोपियों ने मेरा और मेरी गर्लफ्रेंड का रेप करने का भी प्रयास किया। हम दोनों ने उनका विरोध किया तो वे अंदर से इलेक्ट्रिक रॉड ले आए और मेरी गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को जला डाला। जिसके उपरांत तीनों वहां से फरार हो गए। जाते-जाते उन्होंने हमें धमकी भी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वे हमें जान से मार डालेंगे।

फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। जबकि, फरार एक आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित युवतियों के बयान भी लिए जा चुके है। जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बाकी दो आरोपियों से पूछताछ जारी है।

अवैध मदिरा और भांग के विरूद्ध प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, जब्त किया 715 किलोग्राम महुआ लहान

राजस्थान: बहन का रेप नहीं कर पाया भाई, तो कर डाली हत्या

रिसेप्शनिस्ट की नौकरी का झांसा देकर किया रेप, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -