WhatsApp के कारण आपस में भिड़े दो परिवार, हुई मौत
WhatsApp के कारण आपस में भिड़े दो परिवार, हुई मौत
Share:

पालघर: स्मार्टफोन ने सबके की जिंदगी को सरल बनाया है किन्तु अब यही फ़ोन घरों में विवाद की वजह भी बनता जा रहा है. महाराष्ट्र के पालघर में व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर हुए झगड़े में एक महिला की पीट-पीट कर क़त्ल कर दिया गया. दरअसल, बोईसर के शिवाजीन नगर क्षेत्र में व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर हुए झगड़े में लीलावती नाम की औरत का कुछ व्यक्तियों ने क़त्ल कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, 10 फरवरी की रात को लीलावती के घर पर कुछ व्यक्तियों ने उससे बेरहमी से मारपीट की, जिसमें वह गंभीर तौर पर चोटिल हो गई थी. महिला को उपचार के लिए तुंगा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उपचार के चलते उसकी जाना चली गई है. कहा जा रहा है कि मृतक महिला की बेटी प्रीति प्रसाद का कुछ दिन पहले फ़ोन पर व्हाट्सऐप स्टेटस रखने को लेकर पड़ोसी दोस्त के साथ कॉलेज में झगड़ा हो गया था. 

वही व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर विवाद कॉलेज से उनके घर तक आ पहुंचा तथा झगड़ा बढ़ता ही गया. तत्पश्चात, एक ही परिवार के 6 लोगों ने मिलकर इकबाल प्रसाद की बेटी तथा उसकी बीवी लीलावती देवी की खूब पिटाई कर दी. उपचार के चलते लीलावती देवी की जान चली गई जिसे लेकर पूरे क्षेत्र में हंगामा मचा हुआ है. वहीं मृतक महिला का परिवार इन्साफ की गुहार लगा रहा है. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

भारत और इटली ने रोम में द्विपक्षीय व्यापार और निवेश समझौतों पर बात की

सीरम इंस्टीट्यूट ने गरीब देशों को कम कीमत पर टीके उपलब्ध कराए

हैदराबाद का लोकप्रिय वार्षिक व्यापार मेला 25 फरवरी को फिर से शुरू होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -