हाइवे की खुदाई में ज़मीन में दफन कार में मिले दो शव
हाइवे की खुदाई में ज़मीन में दफन कार में मिले दो शव
Share:

अक्सर खुदाई के दौरान ज़मीन से कुछ बरामद होता रहता है. लेकिन यमुनानगर के थाना छप्पर इलाके के गांव भंभौल के पास नेशनल हाईवे की खुदाई के दौरान ज़मीन से कुछ ऐसा बरामद हुआ जिसे देखकर लोगों की आँखें फटी रह गई. दरअसल जब सड़क बनाने के लिए जमीन को खोदा जा रहा था तो जेसीबी चालक को जमीन के लगभग 15 फीट अंदर एक कार दिखाई दी. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने पोक लाइन की मदद से कार को बाहर निकालने का प्रयास किया. कार को बाहर निकाला गया तो अंदर का हाल देखकर सभी भौंचक्के रह गए. कार की पिछली सीट से एक महिला का शव बाहर आ गया. वहीं ड्राइवर सीट के पास वाली सीट पर भी पुलिस को एक शव बरामद हुआ. शव की हालत बहुत बिगड़ी हुई थी. कार के अंदर पड़े दोनों शव बुरी तरह से गल चुके थे,जिससे पता लग रहा था कि कम से कम सालभर से ज़्यादा समय से यह कार ज़मीन में दफन है.

शव इतनी बुरी हालत में थे कि उनकी शिनाख्त करना भी मुश्किल था. हालांकि कार पर मौजूद नंबर प्लेट के कारण पुलिस को एक उम्मीद जागी है. कार नंबर एचआर 02 ए ए 5500 था, जिसकी जांच करने पर पुलिस को मालूम चला कि यह कार इलाके के गांव कोतरखाने से है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

घायलों के इलाज के बजाय कागजी कार्रवाई करती रही पुलिस

कोहरे के कारण हाइवे पर दर्जनों वाहन भिड़े

गंगा में 20 फीट नीचे डूबी कार, सवार सलामत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -