कोहरे के कारण हाइवे पर दर्जनों वाहन भिड़े
कोहरे के कारण हाइवे पर दर्जनों वाहन भिड़े
Share:

उत्तरी भारत में कोहरे के कारण दृश्यता में कमी आने से कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं. कोहरे के कारण उत्तर प्रदेश में भी सड़क दुर्घटनाएँ हुई, जिनमें दर्जनों लोग घायल हुए हैं. वहीं हरियाणा के करनाल के गांव कोहंड के पास भी कोहरे के कारण एक दर्जन से भी अधिक वाहन आपस में भिड़ गए. टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए.

करनाल और आसपास के क्षेत्रों में सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ था. इस कारण दृश्यता में बहुत गिरावट हो गई थी. कोहरे की ढूंढ की वजह से वाहन चालकों को ठीक से दिखाई नहीं दिया और एक के बाद एक वाहन आपस में भिड़ते चले गए. टक्कर के कारण लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया. लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस और एनएच-1 सोमा कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और गाड़ियों को हाइवे से हटाया.

इसके बाद जाम खुला और गाडियाँ फिर चलाने लगी. घटना पानीपत से चंडीगढ़ रुट पर हुई. हादसे में 2 बाइक सवार और एक कार सवार की मौत हो गई, जिनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है. वहीं सभी घायलों को करनाल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

कोहरे के कारण हुई बस और ट्रक में जोरदार टक्कर

गंगा में 20 फीट नीचे डूबी कार, सवार सलामत

भीषण टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -