गंगा में 20 फीट नीचे डूबी कार, सवार सलामत

कानपुर. उत्तरप्रदेश में ठंड के कारण कोहरा छाया हुआ है, जिस कारण यहाँ सड़क दुर्घटनाएँ हो रही है. एक ओर जहां बस और ट्रक की टक्कर में तीन दर्जन लोग घायल हो गए, वहीं एक तेज़ रफ्तार कार गंगा में समा गई. हादसे के बाद कार 20 फीट नीचे चली गई थी. गनीमत रही कि गंगा की बीच धार में गिरने की बावजूद कार सवार तीनों लोग सकुशल हैं.

कोहना थाना क्षेत्र के गंगा बैराज में हुई इस घटना में कानपुर से लखनऊ की तरफ जा रही तेज़ रफ्तार कार कोहरे के कारण गंगा में गिर गई. गंगा की धारा में गिरी कार के दरवाजे बंद थे और कार धीरे-धीरे पानी में नीचे जा रही थी. कोई हादसा हो इसके पहले गंगा बैराज पर मुस्तैद गोताखोरों ने पानी में छलांग लगा दी. उन्होंने कार का दरवाजा खोलकर कार सवार एक महिला और दो पुरुषों को बाहर निकाला और किनारे ले आए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों पूछताछ की. इतने में कार सवार यात्रियों के परिजन सूचना मिलने पर उन्हें घटनास्थल से ले गए. पुलिस को पूछताछ में पता लगा कि कार से लखनऊ जाते समय सुबह ज़्यादा कोहरा होने की वजह से उन्हें दिखाई नहीं दिया और कार गंगा में गिर गई. गोताखोर ने बताया कि कार गंगा में करीब बीस फीट अंदर चली गई थी. तीनों लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. रस्सी से बांधकर कार किनारे पर लाई जा चुकी है.

कोहरे के कारण हुई बस और ट्रक में जोरदार टक्कर

भीषण टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग

मध्यप्रदेश की यात्री बस की ट्रक से भीषण टक्कर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -