सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौत, 34 घायल
सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौत, 34 घायल
Share:

भुवनेश्वर: कलाहांडी जिले के भवानीपाटना में शुक्रवार सुबह करीबन 5:30 बजे सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौत हो जाने के साथ 34 यात्री घायल हो गए हैं. घायलों में से 6 की हालत गम्भीर बतायी गई है. गम्भीर रूप से घायल 6 यात्रियों में से 4 को कटक एससीबी मेडिकल स्थानान्तरित किया गया है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को माणिकेश्वरी ट्रावेल नामक बस का संतुलन बिगड़ जाने से एनचएच 26 लालपोलिया ब्रिज की रेलिंग को तोड़ते हुए करीबन 30 फुट नीचे गिर पड़ी. यह यात्रीवाही बस भुवनेश्वर से भवानीपाटना होते हुए सीनापाली जा रही थी. बस में कुल 54 यात्री सवार थे.
खबर के मुताबिक मरने वाले यात्रियों में एक तो बस कंडक्टर है जबकि दूसरा जाजपुर जिला की शिशु कन्या है. दुर्घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर यात्रियों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. बस में मात्र एक ही ड्राइवर था। बताया जा रहा है, कि ड्राइवर के नींद लग जाने से यह हादसा हुआ है.माना जा रहा है कि ड्रायवर को झपकी लग जाने के कारण उनका नियंत्रण बस पर नहीं रहा और नतीजतन ये दुर्घटना घटी. दुर्घटना के कुछ देर बाद तक यातायात भी बाधित हुआ जिसे पुलिस ने सुचारु रूप से शुरू करवाया.

दो लोगों को हाथियों ने कुचला

स्कूल बस हादसा : घायलों का हाल जानने पहुंचे जयराम और नड्डा

अल्जीरियन मिलिट्री का प्लेन क्रैश, 250 सैनिकों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -