डूबते पिता को बचाने गई बेटियों को भी लील गया कुंआ
डूबते पिता को बचाने गई बेटियों को भी लील गया कुंआ
Share:

बैतूल : बैतूल में बारिश के दिनों में लोगों के डूबने की घटनाऐं बड़े पैमाने पर होती हैं। जहां कुछ वर्ष पहले एक बाईकसवार युवक पुलिया पर आए नदी के उफान के दौरान वाहन समेत बह गया था वहीं अब बारिश के मौसम में अपने खेत पर बने कुंए से पानी निकालने गए किसान की डूबने से मौत हो गई। दरअसल किसान का पैर फिसल गया और वह कुंए में गिर पड़ा। इसके बाद उसे बचाने पहुंची उसकी दो बेटियां भी कुंऐं में डूब गईं। तीनों के शव देखकर गांव में मातम छा गया।

मिली जानकारी के अनुसार चरूड़ निवासी काशीनाथ कवड़कर अपने खेत पर काम कर रहा था। इस दौरान जब वह टमाटर की पौध को पानी देने के लिए कुंए की ओर पहुंचा तो इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह कुंऐं में जा गिरा। उसकी आवाज़ सुनकर उसकी दोनों बेटियां टीना प्रिंयका कुंए की ओर दौड़ीं और उन्होंने कुंऐ में डूब रहे काशीनाथ को बचाने का प्रयास किए लेकिन बिना मुंडेर के कुंए के पास कीचड़ होने से उनका पैर फिसल गया और दोनों लड़कियां भी कुऐं में गिर गईं।

ग्रामीणों ने इनकी आवाज़ सुनी तो वे दौड़कर पहुंचे। तीनों को निकालने का प्रयास किया गया लेकिन कुछ समय बाद तीनों के ही शव बाहर निकले। मामले को लेकर पुलिस ने मर्ग कायम कर दिया है। मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -