लखनऊ में घर के बाहर खेल रहे दो बच्चों को 20 कुत्तों के झुंड ने नोच डाला, भाई की मौत, बहन की हालत गंभीर
लखनऊ में घर के बाहर खेल रहे दो बच्चों को 20 कुत्तों के झुंड ने नोच डाला, भाई की मौत, बहन की हालत गंभीर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपने घर के बाहर खेल रहे मासूम भाई-बहन पर कुत्तों के झुंड ने अचानक हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि लगभग 1 दर्जन से ज्यादा कुत्तों ने दोनों को नोंच-नोंच कर जख्मी कर दिया. इसके बाद दोनों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया. जहां एक मासूम बच्चे ने दम तोड़ दिया. जबकि उसकी बहन की हालत नाजुक है. नाराज परिजनों ने रोड जाम कर जमकर हंगामा किया और महापौर, नगर निगम अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है. 

जानकारी के अनुसार, यह घटना लखनऊ के थाना ठाकुरगंज स्थित मुसहिब गंज की है. यहां रहने वाले शबाब हैदर का 8 वर्षीय बेटा मोहम्मद हैदर और 5 वर्षीय बेटी जन्नत शाम को घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान अचानक कुत्तों के एक झुंड, जिसमे करीब 20 से 22 कुत्ते थे उन्होंने अचानक बच्चों पर हमला कर दिया. कुत्तों ने दोनों बच्चों को बुरी तरह नोंच डाला. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहल्ले वालो ने कुत्तों को किसी तरह से भगाया इसके बाद दोनों बच्चों को ट्रामा सेंटर में एडमिट करवाया गया. जहां 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जबकि जन्नत का उपचार चल रहा है. 

नाराज परिजनों ने रोड जाम कर नगर निगम पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है. परिजनों का आरोप है कि उन्होंने नगर निगम में शिकायत कर कई बार कुत्तों को भगाने का आग्रह किया, किन्तु उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. परिजनों नगर निगम कमिश्नर, जोनल इंचार्ज, महापौर संयुक्ता भाटिया के खिलाफ मामला दर्ज करने और मुआवजे की मांग की है. 

बढ़ेंगे या घटेंगे पेट्रोल-डीज़ल के भाव ? भारत ने कम किया सऊदी अरब से कच्चा तेल खरीदना

केटीआर ने केंद्र पर ईंधन की बढ़ती कीमतों पर लोगों को 'गुमराह' करने का आरोप लगाया

विश्व स्वास्थ्य दिवस: सस्ती स्वास्थ्य देखभाल पर मोदी सरकार का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -