केटीआर ने केंद्र पर ईंधन की बढ़ती कीमतों पर लोगों को 'गुमराह' करने का आरोप लगाया
केटीआर ने केंद्र पर ईंधन की बढ़ती कीमतों पर लोगों को 'गुमराह' करने का आरोप लगाया
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने केंद्र सरकार को खुला पत्र भेजकर पेट्रोल की बढ़ती लागत की निंदा की है और केंद्र पर आरोप लगाया है कि वह अंतरराष्ट्रीय बाजार में सस्ते में कच्चा तेल खरीदकर देश के लोगों को अत्यधिक कीमतों पर बेचकर 'बिचौलिये' की तरह काम कर रहा है।

मंत्री ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के लिए "राज्य सरकारों को दोषी ठहराने" के लिए केंद्र की आलोचना की।

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बिचौलिये के रूप में काम कर रही है, सस्ते में कच्चा तेल खरीद रही है और जनता को पेट्रोल-डीजल अधिक कीमत पर बेच रही है, जबकि बेशर्मी से बढ़ती कीमतों के लिए राज्य सरकारों को दोषी ठहरा रही है। केंद्र सरकार हास्यास्पद तर्क के साथ आई है कि राज्य सरकारों को पेट्रोल की कीमतों में नाटकीय रूप से वृद्धि करते हुए करों को कम करना चाहिए "बुधवार को, केटीआर ने लिखा।

मंत्री ने दावा किया कि ईंधन की कीमतों में वृद्धि के लिए केंद्र द्वारा दिए गए स्पष्टीकरण "पूर्ण झूठ" हैं, और केंद्रीय मंत्री इस तथ्य को "जानबूझकर" छिपा रहे हैं कि अन्य देशों में गैसोलीन की कीमत सस्ती है।

उन्होंने कहा, 'कीमतों को सीमित नहीं करने के लिए मोदी सरकार के औचित्य सभी झूठ हैं। भाजपा नेता सिर्फ वैश्विक कच्चे तेल की आपूर्ति संकट, कच्चे तेल की कीमतों में वृद्धि और रूस-यूक्रेन संघर्ष जैसी घटनाओं का वर्णन कर रहे हैं। यूरोपीय संघ के मंत्री जो दावा करते हैं कि संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, जर्मनी और यहां तक कि फ्रांस में कीमतें बढ़ रही हैं, इस तथ्य को छिपा रही हैं कि उनकी गैस की लागत हमारी तुलना में कम है " उन्होंने लिखा

केटीआर ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बाद तक पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि में देरी के लिए केंद्र की भी आलोचना की और दावा किया कि सरकार ने गैस की कीमतें बढ़ाने के लिए "आदत" बना ली है।

अल्पाइन स्की रेसर Lindsey von इस समारोह की करेंगी मेजबानी

कोलकाता से दिल्ली पैदल पहुंचीं ये महिला, जानिए है कौन?

आज सफलता ही सफलता होगी इन राशिवालों की किस्मत में, जानिए अपना राशिफल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -