यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बसों की आपस में टक्कर, 40 से ज्यादा यात्री हुए घायल
यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बसों की आपस में टक्कर, 40 से ज्यादा यात्री हुए घायल
Share:

मथुरा: यूपी में कड़ाके की ठंड और कोहरे के मध्य यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा हो गया. जहां आज तड़के 2 बसें आपस में जाकर टकरा गई. इस हादसे में 40 से अधिक लोग जख्मी हो गए. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मियों को हॉस्पिटल पहुंचाया. जैसे ही बसों की टक्कर हुई मौके पर चीख-पुकार का माहौल पैदा हो गया. बहुत देर के लिए हाइवे पर लंबा जाम लगा रहा.   सूत्रों का कहना है कि हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा के पास माइल स्टोन-110 राया कट पर हुआ. जहां सुबह तकरीबन 3 बजे दो बसें आपस में टकरा गईं. हादसे के उपरांत 31 जख्मियों को जिला हॉस्पिटल में और 9 अन्य घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया. 

मथुरा के एसएसपी शैलेश पांडे ने जानकारी दी है कि एक बस धौलपुर से नोएडा जा रही थी और दूसरी बस इटावा से नोएडा की ओर जा रही थी. दोनों बसों की टक्कर की वजह से 40 यात्री जख्मी हुए हैं. फिलहाल, जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया है और जाम को भी खुलवा दिया गया है. यातायात सुचारु रूप से चालू हो चुका है.  गौरतलब है कि यूपी सहित उत्तर भारत में कोहरे का कहर जारी है. जिसके चलते सड़क पर वाहनों को आवाजाही में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे की वजह से दो बसें आपस में टकरा गईं. क्रेन की सहायता से बसों को रास्ते से हटवाया गया. घटना के वक्त कोहरा इतना घना था कि रेस्क्यू करने में भी दिक्कत भी आने लगी है. 

मौसम विभाग ने आज उत्तरप्रदेश के 53 जिलों में ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया जा चुका है, जिसकी वजह से रोड पर विजिबिलिटी बहुत ही ज्यादा कम है. घने कोहरे और कम विजिबिलिटी की वजह से हाइवे पर हमेशा एक्सीडेंट हो जाते हैं.

टाइगर जिन्दा है..! जयराम रमेश को 2024 में कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- इतिहास खुद को दोहराएगा

बेहद खूबसूरत हैं भारत की ये 3 रेलवे लाइनें, यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज लिस्ट में हैं शामिल

फोर्ड मोटर्स: भारतीय बाजार में एंडेवर की वापसी की तैयारी में फोर्ड, जल्द ही नई जनरेशन फॉर्च्यूनर की भी होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -