दर्दनाक घटना:  बीवी से परेशान था एक, दो भाइयो ने उठाया ऐसा कदम
दर्दनाक घटना: बीवी से परेशान था एक, दो भाइयो ने उठाया ऐसा कदम
Share:

इंदौर. एक महिला से परेशान होकर दो भाइयो ने जहर गटक लिया और अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. पुलिस को घटना स्थल से छोटे भाई का लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी पत्नी से परेशान होकर दोनों के जान देने की बात लिखी. उसने अपने हाथ पर भी लिखा कि उनका मकान, बहन काे दे दिया जाए.

राजेंद्र नगर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की 32 वर्षीय मृतक राकेश और 29 साल के गोलू उर्फ अरुण हैं. राकेश मजदूरी करता था, जबकि गोलू ड्राइवर था. उसकी पत्नी सोनाली उज्जैन की रहने वाली है. कुछ दिनों से वह मायके में थी. सोमवार दोपहर ही गोलू उसे लेकर आया था. वहीं राकेश की शादी नहीं हुई थी.

 सूत्रों के मुताबिक सोमवार रात गोलू का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद वह बड़े भाई के कमरे में चला गया. अचानक रात करीब 11.45 बजे वहां से आवाज आई तो सोनाली उन्हें देखने पहुंची. देखा तो दोनों उल्टी कर रहे थे. वह भागकर राकेश के कजिन अशोक को बुलाने पहुंची. इस दौरान राकेश ने दम तोड़ दिया. परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही गोलू की भी मौत हो गई.

पुलिस अब इस मामले की जाँच में लग गई है . यह भी पता किया जा रहा है की सुसाइड नोट मृतक ने ही लिखा है या फिर किसी और ने. वही मृतकों की बहन ने कहा की उसके भाई ने भी उसे किसी विवाद के बारे में नही बताया. इसके बाद भी यह कैसे हो गया समझ नही आ रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -