रात में दो भाइयों ने घर पर बुलाई कॉलगर्ल लेकिन नहीं आई पसंद और फिर...
रात में दो भाइयों ने घर पर बुलाई कॉलगर्ल लेकिन नहीं आई पसंद और फिर...
Share:

आप सभी ने अब तक कई अपराध की खबरें सुनी होंगी लेकिन आज हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह खबर राजस्थान के जयपुर की है जहाँ कॉलगर्ल्स की सप्लाई करने वाले एक दलाल ने ग्राहक का केवल इसलिए मर्डर कर दिया क्योंकि उसे कॉलगर्ल पसंद नहीं आई थी और वह अपने पैसे वापस मांग रहा था. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह घटना कुछ दिनों पहले की है और इस मामले में अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहे एक इंजीनियरिंग छात्र पंकज और उसके चचेरे भाई विनोद ने एक दलाल के जरिये अपने घर पर कॉलगर्ल को बुलाया था लेकिन उन्हें दलाल द्वारा भेजी गई कॉलगर्ल पसंद नहीं आई तो कॉलगर्ल को वापस भेज दिया और दलाल विजयपाल को फोन कर पैसे वापस मांगे. ऐसा करने पर तीनो के बीच जमकर विवाद हुआ, लेकिन अंत में विजयपाल मान गया. उसके बाद उसने उन्हें जयपुर में प्रतापनगर के पास लड़की को छोड़ने को कहा और बोला कि अपने पैसे भी वापस ले जाना.

ऐसे में दोनों लड़की को लेकर उसकी बताई हुई जगह पर पहुंचे लेकिन उनके गाड़ी से उतरते ही उनपर डंडे से हमला कर दिया और एक लड़के को बुरी तरह घायल कर दिया जिसके बाद पंकज भाई को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहाँ उकसी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस केस हुआ और पुलिस को पूरी जानकारी दी गई. जानकारी मिलते ही दलाल की खोजबीन हुई और इस मामले में अब आरोपी को पकड़ लिया गया है.

घर बुलकार किया रेप और फिर...

स्कूटी से जाती हुई महिला का किया अपहरण और बना लिया हवस का शिकार

कार से टक्कर के बाद फ्लाईओवर से नीचे गिरा स्कूटी सवार, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -