मुंबई : मेट्रो निर्माण कार्य के दौरान दो बम मिलने से मचा हड़कंप
मुंबई : मेट्रो निर्माण कार्य के दौरान दो बम मिलने से मचा हड़कंप
Share:

मुंबई : मुंबई सेंट्रल के पास चल रहे मेट्रो निर्माण कार्य के दौरान दो बम मिलने से वहां हड़कंप मच गया. बम मिलने पर आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए फ़ौरन एक्शन लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बमो को अपने कब्जे में ले लिया और फिर उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया.

गौरतलब है कि मुंबई सेंट्रल के पास मेट्रो के निर्माण का कार्य किया जा रहा है. वहां काम करने वाले मजदूर खुदाई कर रह रहे थे तभी उन्हें वहां दो बम दिखाई दिए. घबराये मजदूरों ने तुरंत इस बात की सूचना नज़दीकी थाने में दी. पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए घटना स्थल पर बम निरोधक दस्ता पहुंचाया और बमो को अपनी कस्टडी में ले लिया. इसके बाद बम स्क्वायड टीम ने बमो को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया है.

यह बम यहाँ कैसे पहुंचे फिलहाल इसकी किसी को जानकारी नहीं है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बमो को तुरंत अपने कब्जे में लेने के बाद फॉरेंसिक जांच के लिए लैब भेजा गया है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है और यह पता लगा रही है कि यह बम यहाँ कैसे पहुंचे. अगर पुलिस समय रहते सतर्कता नहीं दिखाती तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

मारा गया तीसरा आतंकी, पुलवामा का आॅपरेशन हुआ समाप्त

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने किया आईईडी विस्फोट

हाफिज ने जिहाद के लिए उकसाया था ब्रिटेन के मुसलमानो को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -