फिलीपींस में 2 बड़े धमाकों ने ली 10 लोगों की जान
फिलीपींस में 2 बड़े धमाकों ने ली 10 लोगों की जान
Share:

मनीला: आज दुनिया के कई कोनों में लगातार बढ़ता जा रहा जुर्म का सिलसिला लोगों के लिए जान का खतरा बनता जा रहा है. वहीं हर दिन किसी न किसी के मरने कि खबर से आम जनता में डर का माहौल और भी तेजी से बढ़ रहा है. जंहा इस बात का अनुमान लगा जा सकता है इन बढ़ती जा रही वारदातों के कारण आज दुनियाभर में मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है. और तो और लोगों के दिल और दिमाग में दहशत को बढ़ा रहा है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है जिसके बारें में सुनकर आपका दिल देहल उठेगा. 

फिलीपींस के मुस्लिम बहुल क्षेत्र सुलु के जोलो में सोमवार को 2 बम धमाके होने से अफरा तफरी मच गई. इस धमाके में तकरीबन 10 लोगों की की जाने चली गई और सैनिकों व पुलिसकर्मियों सहित दर्जनों घायल हो गए है.  इस क्षेत्र में काफी वक़्त से अबु सय्याफ ग्रुप व सरकार समर्थित सुरक्षा बलों की लड़ाई चल रही है. सोमवार को दक्षिणी फिलीपींस में आत्मघाती हमलावर ने दो धमाके किए. पहले धमाके में पांच सैनिकों और 4 आम नागरिकों की जाने चली गई है. सुपरमार्केट के पास पार्किंग में लगी मोटरसाइकिल मे एक विस्फोटक डिवाइस लगाए जा रहे है. वहीं इस बात की जानकारी लेफ्टिनेंट जनरल कोर्लेटो विनलुआन दी. विस्फोट में 16 सैनिक घायल हो गए, इसमें 20 आम नागरिक भी जख्मी हो गए थे.

जंहा इस बात का पता चला है कि जिसके कुछ ही देर के उपरांत उसी जगह पर महिला आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ा लिया. इस बीच एक की मौत व 6 पुलिस अधिकारी जख्मी हो गए. पुलिस ने क्षेत्र को घेर लिया है. अभी किसी आतंकी गुट ने हमले की जिम्मेवारी नहीं ली है.

कराची में 80 साल पुराना हनुमान मंदिर जमींदोज़, हिन्दुओं के 20 मकान भी किए गए ध्वस्त

अदालत ने किया बड़ा फैसला, ट्रम्प को एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स की कानून फीस भरने का दिया आदेश

कोमा में है उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -