आपस में भिड़ी दो बाइक, 3 की मौत, 2 घायल
आपस में भिड़ी दो बाइक, 3 की मौत, 2 घायल
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बेकाबू होकर दो मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई। घटना में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा दो लोग चोटिल हो गए। उन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक लोगों की पहचान रामदेव मांझी, सुनीता देवी एवं राहुल कुमार के तौर पर हुई है।

मामला हथौड़ी थाना इलाके के पकहीघाट का है। यहां तेज गति में आ रही दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई तथा दोनों वृक्ष से जाकर टकरा गए। इसमें घटनास्थल पर ही एक वृद्ध की मौत हो गई। चोटिल व्यक्तियों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से उपचार के लिए SKMCH मेडिकल कॉलेज में भेज दिया। जहां उपचार के चलते 2 व्यक्तियों की मौत हो गई है। वहीं, एक की हालत गंभीर है, जिसका उपचार चल रहा है। मृतक सुनीता के पति उपेंद्र मांझी ने बताया कि पीपल के वृक्ष के नीचे मेरी पत्नी, बेटा, पोता और चाचा बैठे हुए थे। तभी दो मोटरसाइकिल वालों ने उन्हें टक्कर मार दी। एक मोटरसाइकिल पर दो लोग थे तथा दूसरे मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे। इस घटना में मेरी पत्नी सुनीता देवी एवं चाचा रामदेव मांझी की मौत हो गई।

मृतक राहुल के चचेरे भाई बबलू ने बताया कि हमें फोन आया तब पता चला कि राहुल की मौत हो गई है। तत्पश्चात, SKMCH पहुंचे, जहां डेड बॉडी रखी हुई थी। राहुल मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। कहा जा रहा है कि उसकी मोटरसाइकिल से दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। हम लोगों को खबर प्राप्त हुई है कि घटना के बाद आक्रोशित व्यक्तियों ने राहुल का पीट-पीट कर क़त्ल कर दिया। मामले में हथौड़ी थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। वहां एक वृद्ध की मौत हो चुकी थी। वहीं, महिला सहित 4 चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए चिकित्सालय भेज दिया, जिसमें उपचार के चलते चोटिल व्यक्तियों में से दो की मौत हुई है। दो लोगों का उपचार चल रहा है। मामले में FIR दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

'बैठक केवल भाजपा को हराने के लिए..', अब AAP को कांग्रेस ने दे दिया झटका, विपक्ष की बैठक से पहले कही ये बात

अंबानी-महिंद्रा, टीम कूक-सुन्दर पिचाई..! पीएम मोदी के स्टेट डिनर में शामिल हुईं ये हस्तियां, राष्ट्रपति बाइडेन ने किया स्वागत

मराठा साम्राज्य के विस्तार में बेहद अहम रहा है बालाजी बाजीराव का योगदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -