कर्नाटक : व्यक्ति से की गई 26.5 लाख रुपये की लूट, पुलिसकर्मी सहित दो गिरफ्तार
कर्नाटक : व्यक्ति से की गई 26.5 लाख रुपये की लूट, पुलिसकर्मी सहित दो गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक शख्स से 26.5 लाख रुपये की लूट के आरोप में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को तथा पत्रकार होने का दावा करने वाले एक अन्य शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोमवार को इस बारें में पुलिस ने बताया कि 31 वर्षीय पुलिस सब इंस्पेक्टर जीवन कुमार थॉमस और एक कन्नड़ समाचारपत्र में रिपोर्टर होने का दावा करने वाले 44 वर्षीय ज्ञानप्रकाश अंथोनाप्पा ने शिव कुमारस्वामी नाम के शख्स  को कथित रूप पर लूटने के लिए 19 अगस्त को एक गिरोह की सहायता ली.  

उन्होंने आगे बताया कि यह घटना कुमारस्वामी के चिक्कापेट मेट्रो स्टेशन के समीप प्रातः पहुंचने पर हुई. उन्होंने बताया कि 3 लोगों ने कुमारस्वामी को रोक दिया, उसका अपहरण करके उसे 1 कार में बैठाया और उससे फोन छीनकर उसे बंद कर दिया. इसके बाद आरोपी कुमारस्वामी को यूनिटी बिल्डिंग में ले गए और उससे रुपये छिन लिए. फिर इन अपराधियों ने उसे लाल बाग के समीप एक होटल पर उतार दिया और उसे धमका कर बोला कि वह चुपचाप यहां से निकल जाए.

शिकायत के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध अपहरण, अवैध रूप से कब्जे में रखने, धमकी, लूट और साजिश का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आगे बताया कि जांच के वक्त सब इंस्पेक्टर और उसके सहयोगी की संलिप्तता का पता चला जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ऐसी सूचना मिली है कि इन लोगों के दोस्तों ने कुमारस्वामी के पास बड़ी रकम होने के सूचना दी थी. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

लखनऊ में दो रोडवेज की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

कोरोना जांच में उत्तर प्रदेश ने रचा इतिहास

ऑक्सीजन सप्लाई में बड़ी खामी आई सामने, पढ़े रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -