Video: आपस में टकराए द्वितीय विश्व युद्ध के दो विमान, 6 लोगों की मौत, दूर तक फैला मलबा
Video: आपस में टकराए द्वितीय विश्व युद्ध के दो विमान, 6 लोगों की मौत, दूर तक फैला मलबा
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के टैक्सास इलाके में दो विंटेज प्लेन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है. फेडरल एविएनशन एडमिनिस्ट्रेसन ने इसकी पुष्टि की है. जिन दो प्लेन का क्रैश हुआ है इन्हें द्वितीय विश्व युद्ध में इस्तेमाल किया गया था. यह हादसा एयर शो के दौरान हुआ है, जो कि डलास में शनिवार को आयोजित किया गया था. ये दोनों विमान, बोइंग बी-17 और बेल P-63 किंगकेबरा शामिल थे. यह पूरा हादसा कैमरे में भी दर्ज हो गया. 

 

हालांकि, इस हादसे को लेकर फिलहाल कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, मगर रिपोर्ट्स के अनुसार, विमान में 6 लोग बैठे हुए थे, इन सभी के मारे जाने की आशंका है. एयर शो के दौरान जब यह दुर्घटना हुई, तो उस वक़्त लोगों को अचानक से समझ ही नहीं आया कि क्या हो गया. जब यह दुर्घटना हुई, तो फायर ब्रिग्रेड की गाड़ियों को फौरन ही मौके पर बुलाया गया. ताकि विमान में लगी आग से काबू पाया जा सके. घटना स्थानीय समय के मुताबिक, 1.20 बजे हुई है. दोनों ही प्लेन आपस में टकराए और फिर जमीन पर गिर गए. हादसे की सूचना मिलते ही डलास एग्जीक्यूटिव एयरपोर्ट पर लोगों के बीच भगदड़ मच गई.

एयर शो देखने गई एक 27 वर्षीय मोंटोया ने बताया कि, मैं वहीं खड़ी थी, मैं पूरी तरह से शॉक में और अविश्वास में थी. जो भी वहां पर था सभी शॉक में थे, उनमें से कुछ रो रहे थे. वहीं डलास मेयर एरिक जॉनसन ने कहा कि विमान के क्रैश होने का वीडियो बेहद दर्दनाक है. नेशनल ट्रांस्पोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने इसका कंट्रोल लिया है. स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग उनकी पूरी सहायता कर रहे हैं.

'यूक्रेन से जंग हारेंगे पुतिन..', बोरिस जॉनसन ने रूस को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

एक ट्वीट के कारण कंगाल हो गया ये अरबपति

पीएम मोदी के मुरीद हुए अमेरिकी NSA जैक सुलविन, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -