मुरादाबाद में तेज आंधी से 2 भीषण हादसे, 3 युवकों की मौत, एक बच्चा घायल
मुरादाबाद में तेज आंधी से 2 भीषण हादसे, 3 युवकों की मौत, एक बच्चा घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में आई तेज आंधी ने बाइक से घर वापस लौट रहे तीन युवकों की जान ले ली. परिजनों के अनुसार, मुरादाबाद के थाना छजलैट क्षेत्र से शाम करीब 6 बजे बाइक सवार ये तीन युवक अनूप, अजय और दिलीप गुजर रहे थे तभी अचानक आई तेज आंधी के कारण उनकी बाइक बेकाबू होकर उनके आगे चल रहे वाहनों से टकरा गई.

इस हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, तब तक काफी देर हो चुकी थी. जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिसकर्मी तीन युवकों को लेकर आए थे जो मर चुके थे.  मृतकों के परिजन ने कहा ये छजलैट के पास का हादसा है. उस वक़्त आंधी तूफान बहुत अधिक तीव्र था. तभी ये हादसा हुआ, पहले बाइक छोटे टेंपो से टकराई और फिर ट्रक से टकरा गई.

वहीं, दूसरी ओर यूपी के जनपद मुरादाबाद में आई तेज आंधी ने घर की छत पर खेल रहे एक मासूम नितान्शु को अपनी जद में ले लिया. राजेश का 6 वर्ष का बेटा शुक्रवार की शाम घर की छत पर खेल रहा था तभी अचानक तेज आंधी चलने लगी. तेज हवा ने बच्चे को छत से उड़ा दिया. बच्चा आंधी के कारण छत से गिरने के बाद गंभीर रूप से जख्मी है. बच्चे को परिजनों के स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया है.

 

इस साल आम की फसल पर पड़ी मौसम की मार, दामों में होगी बढ़ोतरी

इस साल डेढ़ माह में ही पूरा हो गया 80 प्रतिशत गेहूं खरीदारी का लक्ष्य

शुक्रवार को एक बार फिर कमजोर नजर आया रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -