ट्विटर यूजर्स के लिए अच्छी खबर! ऐप लोगों के लिए शुरू करने जा रहा है ये नई सुविधा
ट्विटर यूजर्स के लिए अच्छी खबर! ऐप लोगों के लिए शुरू करने जा रहा है ये नई सुविधा
Share:

ट्विटर यूजर के लिए एक अच्छी खबर है। यदि आप कभी ट्विटर पर पूर्ववत बटन की इच्छा रखते हैं तो अब वह पूरी होने जा रही है। ट्विटर' 'अनडू सेंड' बटन शुरू करने जा रहा है। यह पूर्ववत करें बटन उपयोगकर्ताओं को किसी को भी देखने से पहले टाइपोस और अन्य त्रुटियों के साथ एक ट्वीट को वापस लेने या वापस लेने के लिए 30 सेकंड की विंडो प्रदान करने की संभावना है। हालांकि, यह केवल 'एडिट' बटन का एक विकल्प होगा जो उपयोगकर्ता वर्षों से मांग कर रहे हैं। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ट्विटर इंटरफ़ेस परिचित दिखाता है, आपका ट्वीट एक नए पूर्ववत करें "बटन के ऊपर" संवाद भेजा गया था। जीमेल ईमेल के लिए एक समान विकल्प प्रदान करता है, जहां यह "भेजें" बटन पर क्लिक करने के बाद संदेशों को भेजने से रोकने के लिए एक छोटी खिड़की प्रदान करता है। द प्रेस बटन एक प्रगति बार के रूप में दोगुना हो जाता है, जो आपको यह दिखाने के लिए प्रकट होता है कि भेजे जाने से पहले आपको कितनी देर तक एक ट्वीट को पूर्ववत करना होगा। 

पिछले साल, रिपोर्टें सामने आईं कि ट्विटर ने अपनी भुगतान की गई सब्सक्रिप्शन सेवा की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है जो प्रदान करेगा "अनडू सेंड" बटन जैसे उपयोगकर्ता विकल्प, लंबे समय तक और उच्च-गुणवत्ता वाले वीडियो को ट्वीट करने की क्षमता के साथ। हालांकि, व्यवसाय के बारे में बात करते हुए, ट्विटर का लक्ष्य 2023 में कम से कम 315 मिलियन mDAU के साथ अपने कुल वार्षिक राजस्व को दोगुना करने के लिए $ 7.5 बिलियन से अधिक है। इसके सीईओ जैक डोरसी ने कहा है। ट्विटर ने 192 मिलियन दैनिक उपयोगकर्ताओं के साथ 2020 का अंत किया, उत्पाद सुधार से 27 प्रतिशत (वर्ष-दर-वर्ष) बढ़कर पिछले साल एक सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया।

व्हाट्सएप ने वॉयस और वीडियो कॉल के लिए नए फीचर्स का किया एलान

मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन पुल परियोजना के लिए खुलेगी टेक बिड

भारत में लॉन्च हुआ REALME का एक नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -