व्हाट्सएप ने वॉयस और वीडियो कॉल के लिए नए फीचर्स का किया एलान
व्हाट्सएप ने वॉयस और वीडियो कॉल के लिए नए फीचर्स का किया एलान
Share:

सभी वॉट्सऐप यूजर्स के लिए एक और खुशखबरी। अब वॉयस और वीडियो कॉल पर इसके साथ नई सुविधाएँ उपलब्ध हैं। व्हाट्सएप ने घोषणा की है कि निजी और सुरक्षित वन-टू-वन आवाज और वीडियो कॉल अब विंडोज और एप्पल मैक उपकरणों के लिए डेस्कटॉप ऐप पर उपलब्ध हैं। डेस्कटॉप कॉलिंग को अधिक उपयोगी बनाने के लिए, व्हाट्सएप ने यह सुनिश्चित किया है कि यह चित्र और लैंडस्केप ओरिएंटेशन दोनों के लिए मूल रूप से काम करता है।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि यह विंडो आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर रेज्योलूबल ऑप्शन में दिखाई देती है। फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने एक बयान में कहा, यूजर्स हमेशा टॉप पर रहना पसंद कर सकते हैं, ताकि आप ब्राउजर टैब या खुली खिड़कियों के ढेर में अपनी वीडियो चैट न करें। कंपनी ने कहा, "व्हाट्सएप पर वॉयस और वीडियो कॉल एंड-टू-एंड एनक्रिप्टेड हैं, इसलिए व्हाट्सएप को सुन या देख सकते हैं, चाहे आप अपने फोन या अपने कंप्यूटर से कॉल करें।" 

व्हाट्सएप ने कहा कि वह भविष्य में समूह की आवाज और वीडियो कॉल को शामिल करने के लिए इस सुविधा का विस्तार करेगा। हालांकि यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हाल ही में व्हाट्सएप ने हाल ही में व्हाट्सएप वेब और डेस्कटॉप के लिए एक नई सुरक्षा सुविधा की घोषणा की है - उपकरणों को जोड़ने के दौरान चेहरे और फिंगरप्रिंट अनलॉक। हालाँकि जब आप अपने व्हाट्सएप खाते को अपने कंप्यूटर से जोड़ना चाहते हैं तो यह सुविधाएँ और सुरक्षा के अतिरिक्त फीचर्स को जोड़ देगा।

मध्यप्रदेश के सीएम ने कहा- "न्याय समय पर, सस्ती और सुलभ होनी चाहिए..."

ख़ुशी कपूर ने बचपन का डांस वीडियो शेयर कर जान्हवी को किया बर्थडे विश, लिखा प्यार भरा मैसेज

हेमा मालिनी आम लोगों के बीच लगवाया कोरोना का टीका, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -