भारत में लॉन्च हुआ REALME का एक नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत
भारत में लॉन्च हुआ REALME का एक नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

Realme ने भारत में दो नए स्मार्टफोन रियलमी नार्ज़ो 30 प्रो 5G (Realme Narzo 30 Pro 5G) और Realme Narzo 30A को लॉन्च किया जा चुका है. खास बात ये है कि ये दोनों फोन किफायती दाम में बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया जाने वाले है. बात करें Realme Narzo 30 Pro 5G की तो भारत में इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध किया जाने वाला है. जिसके 6GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य 16,999 रुपये, और 8GB + 128GB स्टोरेज का मूल्य 19,999 रुपये रखी गई है. मिली जानकारी के अनुसार Realme Narzo 30 Pro 5G सबसे कम कीमत पर आने वाला 5G डिवाइस है.

इस स्मार्टफोन की पहली सेल 4 मार्च को दोपहर 12 बजे रखी  गई थी. उपभोक्ता इस नए फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट  Realme.कॉम और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद पाएंगे. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस की डिटेल.

Realme Narzo 30 Pro 5G में 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोलूशन 1080 x 2400 पिक्सल है. फोन के डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन दिया गया है. एंड्राइड 10 OS पर आधारित है और यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर पर कार्य करता है.

फोन में ट्रिपल कैमरा: कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है. फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है, जबकि इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट के साथ 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है.

पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 30W डार्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि ये 65 मिनट में 100% चार्ज हो जाएगी.  कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में 5G, 4G, वाईफाई, BLUETUTH, GPS और USB टाइप सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

ग्वालियर से दिल्ली तक 'गोडसे यात्रा' निकालेगी हिन्दू महासभा, लोगों को बताएगी 'नाथूराम' की जीवनगाथा

किसान आंदोलन के 100 दिन, राहुल बोले - 'अन्नदाता मांग रहा अधिकार, सरकार कर रही अत्याचार...'

फिर डराने लगे कोरोना के आंकड़े, पिछले 24 घंटे में 18327 नए केस, 108 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -