भ्रष्टाचार को लेकर किरण रिजिजू और कुमार विश्वास में हुआ ट्विटर युद्ध
भ्रष्टाचार को लेकर किरण रिजिजू और कुमार विश्वास में हुआ ट्विटर युद्ध
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता डाॅ. कुमार विश्वास ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू का विरोध किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि अरूणाचल प्रदेश में हाइड्रो पाॅवर प्रोजेक्ट के लिए तैयार होने वाले 2 बांध में 450 करोड़ रूपए के घोटाले में नाम आ गया है। उन्होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री रिजिजू की तुलना राॅबर्ट वाड्रा से की। उन्होंने लिखा कि उनकी कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने की एक यात्रा है जिसे हम जीजू से रिजिजू की यात्रा कह सकते हैं।

इसके बाद रिजिजू ने रिट्विट कर डाॅ. विश्वास का जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि मुझे लगा कि डाॅ. विश्वास सच्चे व्यक्ति हैं मगर दुख की बात यही है कि आप सच्चे व्यक्ति नहीं हैं। मेरे साथ आईए फिर मैं बताउंगा कि कांग्रेस ने जनता को कैसे लूटा। इसके बाद डाॅ. विश्वास ने लिखा कि मैं भी आपको सच्चा मानता हूं। हम मिलकर यह बात कर सकते हें कि आखिर जनता को भाजपा और कांग्रेस दोनों ने कैसे लूटा।

ईश्वर करे आप जो कह रहे हैं वह सत्य हो। मगर जांच करेगा कौन। गौरतलब है कि विजिलेंस अधिकारी सतीश वर्मा ने रिजिजू और उनके चचेरे भाई के ही साथ ठेकेदार गोबोई रिजिजू, नाॅर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पाॅवर काॅर्पोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर व काॅर्पोरेशन के अधिकारियों के विरूद्ध 129 पन्ने की रिपोर्ट सीवीसी, सीबीआई और उर्जा मंत्रालय को भेजी। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री रिजिजू ने अपने उपर लगे आरोपों को गलत बताया है।

डाॅ. कुमार विश्वास के खिलाफ केस दर्ज

डाॅ. कुमार विश्वास ने खेला नया दांव, हाईकोर्ट में लगाई याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -