खुश हुआ Twitter, इस हद तक बढ़ गया राजस्व
खुश हुआ Twitter, इस हद तक बढ़ गया राजस्व
Share:

दुनिया की दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर के राजस्व में साल 2018 की चौथी तिमाही में साल-दर-साल आधार पर 24 फीसदी की वृद्धि देखी गई है. अतः जो कि कुल 90.9 करोड़ डॉलर रही है. जबकि अनुमान 86.8 करोड़ डॉलर का लगाया गया था, यानी कि अनुमान से भी कई अधिक कंपनी को फायदा मिला है. इस सम्बन्ध इ कंपनी ने गुरुवार को जानकारी प्रदान की है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी का राजस्व 2018 में पूरे साल के लिए 3 अरब डॉलर रहा है. जिसमें साल-दर-साल आधार पर 24 फीसदी की तेजी देखी गई है और कंपनी का मुनाफा 1.2 अरब डॉलर आ गया है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इससे पहले साल 2017 में कंपनी को 10.8 करोड़ रुपये का घाटा मिला था. 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट की माने तो साल 2018 की चौथी तिमाही में सोशल नेटवर्क की आय 25.5 करोड़ डॉलर रही है जो कि साल 2017 की चौथी तिमाही में 9.1 करोड़ डॉलर रही थी. इसे लेकर कंपनी का कहना है कि चौथी तिमाही में अमेरिकी कारोबार से प्राप्त राजस्व में 24 फीसदी की वृद्धि देखी गई है और बता दें कि यह 50.6 करोड़ डॉलर रही है. वहीं अन्य कंपनियों से प्राप्त राजस्व में भी 24 फीसदी की ही वृद्धि देखने को मिली. जो कि अब कुल 40.3 करोड़ डॉलर आ चुकी है. 

अब भारत में धूम मचाने के लिए तैयार OPPO K1 , इस दिन से शुरू होगी सेल

अब जियो करेगी माँ गंगा की सफाई, लोगों को देगी स्वच्छता का सन्देश

GOOGLE का Pixel 4 हुआ लीक, जानिए क्या होगा इसमें ख़ास ?

कुछ समय के लिए घटी हॉनर के दमदार फोन की कीमत, जानिए कैसे खरीदें ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -