अब भारत में धूम मचाने के लिए तैयार OPPO K1 , इस दिन से शुरू होगी सेल

अब भारत में धूम मचाने के लिए तैयार OPPO K1 , इस दिन से शुरू होगी सेल

ओप्पो ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Oppo K1 पेश किया है. वहीं अब 12 फरवरी से भारतीय बाजार में इसकी बिक्री भी शुरू होने जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Oppo K1 के लॉन्च से भारतीय बाजार में लोग खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. जबकि अब लोग इसे खरीदने के लिए बेक़रार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे 12 फरवरी दोहहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा. सिटीबैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड यूजर्स को इसकी खरीदी पर 10 फीसद का डिस्काउंट मिलेगा और नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर भी इस दौरान उपलब्ध कराया जा रहा है. इसे ग्राहक फिलहाल एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक कलर में खरीद सकेंगे. 

कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 16,990 रुपये रखी गई है. फोन को 6GB रैम वेरिएंट में भी जल्द ही ग्राहक खरीद सकेंगे. बात दें कि यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.2 पर चलता है. 19.5:9 रेश्यो और 91 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ 6.4-इंच (1080x2340 पिक्सल) फुल-HD+ डिस्प्ले इसमें दी जा रही हैं. रियर में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं. जबकि आपको सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा हैं. ओप्पो ने इसमें 3,600mAh की बैटरी दी है. 

 

केंद्रीय विद्यालयों के बच्चों के लिए जावड़ेकर ने लॉन्च किया 'स्वस्थ बच्चे-स्वस्थ भारत' एप

HNL Recruitment 2019 : युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, यह है जरूरी योग्यता

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दूसरे नंबर पर सैमसंग, पहले नंबर पर इस कंपनी ने उड़ाएं होश

शुरू हुई नोकिया 5.1 प्लस के नए 4GB और 6GB रैम वेरिएंट की सेल