अब Twitter पर आप नहीं खेल सकेंगे दिलवाला खेल ?
अब Twitter पर आप नहीं खेल सकेंगे दिलवाला खेल ?
Share:

शानदार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर दिल के आकार वाले लाइक बटन को हटाने की तैयारी में लगा हुआ है. जिसके तहत अब यूजर्स इसका उपयोग नही कर पाएंगे. ट्विटर के इस फैसले पर यूजर्स काफी नाराज कजल रहे  हैं. इसे लेकर उनका कहना है कि ट्विटर से लाइक बटन हट जाने के बाद सिर्फ दो ही बटन री-ट्वीट और रिप्लाई ही बचेंगे. बताया जा रहा है कि ट्विटर के सीईओ जैक डार्सी को ट्विटर पर दिया गया लाइक बटन पसंद नहीं है. इसे लेकर कुछ दिन पहले उन्होंने ही लाइक बटन को हटाने की बात कही थी.

जैक डार्सी ने इसे लेकर ट्वीट कर कहा, 'हम पिछले कुछ महीनों से नई सेवा के बारे में सोच रहे हैं ताकि यूजर्स को एक बेहतरीन अनुभव प्रदान हो सके. हमारे इस बदलाव में लाइक बटन भी प्रमुख रूप से शामिल है, हालांकि फिलहाल यह शुरुआती चरण में है और हमारे पास लाइक बटन को हटाने के लिए कोई तय तारीख और समय नहीं हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि माइक्रोब्लौगिंग साइट ट्विटर ने साल 2015 में लाइक बटन को स्टार आकार वाले फेवरेच बटन के बदले पेश किया था. इस खबर के आने के बाद से ट्विटर यूजर्स का कहना है कि लाइक बटन के जरिए किसी ट्वीट पर वे अपनी सहमति जाहिर करते थे और दूसरे को सपोर्ट करते थे. लेकिन अब यह मुश्किल होने वाला हैं. वहीं ट्विटर के वाइस प्रेजिडेंट ब्रैंडन बौरमैन ने भी कहा है कि अभी लाइक बटन को फौरन नहीं हटाया जा रहा है. इसे हटाये जाने में समय लगेगा. 

अपनी हैसियत भूला SAMSUNG का यह फ़ोन, अब कौड़ियों के दाम में ले आएं घर

दुनिया रह गई दंग, जब ONEPLUS 6T ने दिखाया रंग, भारत समेत पूरे विश्व के लिए बड़ी खबर...

जो कभी नही हुआ वह कर दिखाया Apple ने, iPad Pro 2018 ने दी दस्तक

जानिए कितनी धनवान है फेसबुक, राजस्व में आया 33 फीसदी का गजब उछाल

इतना दमदार होने वाला है OPPO का यह फ़ोन, देखते ही उड़ जाएंगे आपके तोते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -