इतना दमदार होने वाला है OPPO का यह फ़ोन, देखते ही उड़ जाएंगे आपके तोते
इतना दमदार होने वाला है OPPO का यह फ़ोन, देखते ही उड़ जाएंगे आपके तोते
Share:

इन दिनों स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का ट्रेंड चल पड़ा है. हाल ही में  मंगलवार को ही वनप्लस ने हिंदुस्तान में वनप्लस 6टी को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ पेश किया है, वहीं चाइनीज Smart Phone निर्माता कंपनी ओप्पो ने जापान में Oppo R17 Neo को लांच किया था. ओप्पो आर17 नियो की खासियतों की बात करें तो इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर व 6.4 इंच की बड़ी डिस्प्ले इसमें आपको देखने को मिलेंगी. 

जापान की एक वेबसाइट UQCommunications पर लिस्टिंग के मुताबिक जापान में Oppo R17 Neo का मूल्य JPY 38,988 यानि करीब 25,500 रुपये है, हालांकि ओप्पो की जापान की वेबसाइट पर इसके मूल्य के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वहीं जानकारी यह भी मिली है कि यह फ़ोन ओप्पो आर17 नियो ब्लू व रेड ग्रेडियंट कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा.

Oppo R17 Neo में एंड्रॉयड ओरियो 8.1 आधारित ColorOS 5.2 व 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल का बताया जा रहा है. इन सबके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज होगी. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक लेंस 16 मेगापिक्सल का व दूसरा 2 मेगापिक्सल का है . वहीं सेल्फी की दीवानों के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें दिया गया है. बता दें कि फ़ोन को पॉवर देने के लिए 3600 एमएएच की बैटरी उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें...

अमेरिका ने विकसित की नई टेक्नोलॉजी, बिना ड्राइवर चलेगी कार लाल बत्ती से मिलेगा छुटकारा

XIAOMI की राह पर चलेंगी OPPO , उठाने जा रही है बड़ा कदम, जमकर मिल रही वाहवाही

Samsung J7 Pro : पहले बम्पर छूट और अब भारतीयों को मिलेंगी यह ख़ास सुविधा

Moto Z2 Play अपनी असली कीमत से कम में उपलब्ध, खरीदने के लिए मची खलबली

Lenovo A5 : यहां से खरीदें इसे भारी छूट के साथ, मिलेंगे कई आकर्षक फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -