दुनिया रह गई दंग, जब ONEPLUS 6T ने दिखाया रंग, भारत समेत पूरे विश्व के लिए बड़ी खबर...
दुनिया रह गई दंग, जब ONEPLUS 6T ने दिखाया रंग, भारत समेत पूरे विश्व के लिए बड़ी खबर...
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपना काफी चर्चाओं में रहा स्मार्टफोन हाल ही में सोमवार, 30 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में रात 8 बजकर 30 मिनट पर पेश कर दिया. बता दें कि यह फ़ोन न्यूयॉर्क में स्थित Pier 36 में आयोजित इवेंट में लॉन्च हुआ है. वहीं इसके ठीक एक दिन बाद यानी कि कल इस फ़ोन को कंपनी ने भारत में भी पेश कर दिया हैं. भारत में इसे इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पेक्स के केडीजेडब्ल्यू में लॉन्च किया है. इसकी बिक्री कल से शुरू हो जाएगी. 

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

कंपनी ने इस फोन में 6.41 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रजोल्यूजशन 1080×2340 पिक्सल का है. वहीं कंपनी ने इस फोन में ऑक्टा कोर क्वॉल कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी दिया है. जो इसे खास बनाता है. बात करें इसके कैमरा की तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा है. जबकि इस कैमरे की मदद से यूजर्स 4 के विडियो को भी शूट करने में सक्षम होंगे. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. वहीं फ़ोन में पॉवर के लिए 3700  एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

OnePlus 6T कीमत

अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि बेस मॉडल की कीमत 37,999 रुपए है. इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को कई वेरियंट की कीमत में लॉन्च किया है, जिसमें 6 जीबी रैम के साथ 8 जीबी रैम शामिल है. जहां इसके पहले वेरियंट की कीमत 41,999 रुपए है और दूसरे वेरियंट की कीमत कंपनी ने 45,999 रुपए तय की है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

 

Apple ने उतारा नया मैक मिनी, ऐसे जीतेगा आपका दिल

XIAOMI की राह पर चलेंगी OPPO , उठाने जा रही है बड़ा कदम, जमकर मिल रही वाहवाही

छोड़िए लाखों-हजारों के दाम, जब बिलकुल फ्री में मिल रहा IPhone तो...

Samsung J7 Pro : पहले बम्पर छूट और अब भारतीयों को मिलेंगी यह ख़ास सुविधा

अमेरिका ने विकसित की नई टेक्नोलॉजी, बिना ड्राइवर चलेगी कार लाल बत्ती से मिलेगा छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -