Twitter के सीईओ ने दिया कोरोना से लड़ने के लिए सबसे बड़ा दान
Twitter के सीईओ ने दिया कोरोना से लड़ने के लिए सबसे बड़ा दान
Share:

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) के सीईओ जैक डॉर्सी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अब तक का सबसे बड़ा दान देने का एलान किया गया है। इसके साथ ही जैक डॉर्सी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर बताया है कि वह अपनी संपत्ति का 28 फीसदी हिस्सा यानी करीब 7,500 करोड़ रुपये आर्थिक मदद के रूप में देंगे। आपकी जानकरी के लिए बता दें कि उन्होंने मदद की रकम स्टार्ट स्मॉल फाउंडेशन में दी है। वहीं, जैक डॉर्सी की तरफ से दी गई राशि में से होने वाले खर्च को कोई भी व्यक्ति आसानी से ट्रैक कर सकता है।

जैक डॉर्सी ने जारी किया लिंक
सीईओ जैक डॉर्सी ने दी गई राशि को ट्रैक करने के लिए एक लिंक जारी किया है। इसमें राशि से जुड़ी हर तरह की जानकारी मौजूद है। वहीं, डॉर्सी ने ट्वीट कर कहा है कि इस वायरस के खत्म होने के बाद इस रकम को लड़कियों की पढ़ाई और उनकी सेहत के कार्यों में खर्च किया जा सकता है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , इस समय जैक डॉर्सी की कुल संपत्ति 3.3 बिलियन डॉलर है।

मार्क जुकरबर्ग ने मदद के रूप में दिए 227 करोड़ रुपये
जैक डॉर्सी से पहले मार्क जुकरबर्ग ने कोरोना को मात देने के लिए 227 करोड़ की आर्थिक मदद की थी। इससे पहले आईफोन निर्माता कंपनी एपल ने इटली में मेडिकल सप्लाई देने का एलान किया था। इसके अलावा अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस ने भी 100 मिलियन डॉलर की मदद की थी।

भारत में कोरोना वायरस की स्थिति
भारत में इस समय कोरोना वायरस से करीब 5194 लोग संक्रमित हैं, जिनमें से 149 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, अब तक 401 मरीज ठीक हो गए हैं। 

 

मिजोरम सरकार ने लॉन्च किया कोरोनावायरस की जानकारी देने वाला यह एप

जानिए डाटा ख़त्म होने के बाद कैसे पाए अधिक इंटरनेट

Vodafone Idea के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -