जानिए अब कैसी है हीरा बा की तबीयत
जानिए अब कैसी है हीरा बा की तबीयत
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा की तबीयत बिगड़ी।  जिसके उपरांत उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती भी की जा चुकी है। अस्पताल ने बयान जारी कर कहा है कि उनकी हालत स्थिर है। गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल हीरा बा का हाल चाल जानने के लिए यूएन मेहता हॉस्पिटल पहुंच चुके है।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की मां हीरा बा की तबीयत मंगलवार को बिगड़ चुकी थी। इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से उनके परिवार के सभी लोग अस्पताल में मौजूद हैं। हीरा बा को कफ की शिकायत थी। 

पीएम मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। वे अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गए हैं। वहीं अस्पताल के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि इससे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और आरोग्य मंत्री हीरा बा का हाल चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच चुके थे। सीएम तकरीबन डेढ़ घंटे तक अस्पताल में रहे। अब वह वहां से निकल चुके हैं। वहीं प्रशासन ने अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। अस्पताल में पीएम के अलावा उनके सभी भाई और उनका परिवार भी मौजूद है।

'कठिन समय में PM मोदी के साथ मेरा समर्थन', हीरा बा की तबीयत पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट

'मेरे घर पकेगा आधा किलो चिकन', इतनी सी बात पर 4 दोस्तों में छिड़ गई खूनी जंग और फिर...

नींद के कारण मरीज देखने से किया इंकार, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -