Twitter में आने वाला है एक बड़े काम का फीचर
Twitter में आने वाला है एक बड़े काम का फीचर
Share:

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जिसके बाद रिप्लाई को तय किया जा सकेगा। वंही दूसरे शब्दों में कहें तो नए फीचर के आने के बाद यूजर्स खुद सेटिंग कर पाएगा कि उसके किसी ट्वीट पर कितने लोग रिप्लाई करें यानी किसी ट्वीट पर कितने लोग रिप्लाई करें इसका अधिकार अब ट्वीट करने वाले के पास होगा। वहीं अभी तक किसी ट्वीट पर अनगिनत लोग रिप्लाई कर सकते हैं। इसके साथ ही ट्विटर ने इस फीचर के टेस्टिंग की जानकारी ट्वीट करके दी है।ट्विटर के नए अपडेट के बाद यूजर्स के पास इस बात का अधिकार होगा कि वह अपने किसी ट्वीट पर किसको रिप्लाई का अधिकार दे रहा है और किसे नहीं।

इसके साथ ही  इस सेटिंग के लिए यूजर्स को तीन विकल्प मिलेंगे जिनमें एवरीवन, पीपुल्स यू फॉलो और वनली पीपुल्स यू मेंशन शामिल हैं। वहीं ट्विटर ने इस फीचर को लेकर एक वीडियो डेमो भी जारी किया है। इसके साथ ही नए फीचर का विकल्प ट्वीट कंपोज बटन के ठीक नीचे मिलेगा। इसके साथ ही ट्विटर के इस फीचर का सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि ट्रोलिंग पर लगाम लगेगी, क्योंकि इस फीचर के आने के बाद एक सीमित संख्या में भी रिप्लाई किया जा सकेगा, हालांकि इस फीचर को कब जारी किया जाएगा, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही ट्विटर ने कहा था कि वह एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जिसके बातद ट्विटर यूजर्स अपनी पोस्ट को आने वाले समय के लिए शेड्यूल कर सकेंगे। वहीं ट्विटर अपने प्लेटफॉर्म पर हेट स्पीच और ट्रोलिंग को रोकने के लिए इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। कुछ चुनिंदा डेस्कटॉप यूजर्स को ही यह नया फीचर मिला है। वहीं उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी जल्द ही इस फीचर को अन्य यूजर्स के लिए पेश करेगी।

Whatsapp जल्द लॉन्च करने वाला है शानदार फीचर

iPhone se 2020 एपल का यह सबसे सस्ता आईफोन?

Realme Buds Air Neo बेहतरीन डिजाइन के साथ हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -