ट्विटर इंडिया ने जियो महिला टी-20 चैलेंज के लिए नए इमोजी किए लॉन्च
ट्विटर इंडिया ने जियो महिला टी-20 चैलेंज के लिए नए इमोजी किए लॉन्च
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और ट्विटर इंडिया ने UAE में होने वाली महिला क्रिकेट लीग महिला T20 चैलेंज 2020 के लिए समर्पित सात नए कस्टम इमोजी लॉन्च करने के लिए हाथ मिलाया है। तीन टीमों सुपरनोवा, ट्रेलब्लेज़र और वेलोसिटी को टूर्नामेंट में भाग लेना है, जिसमें संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 4 नवंबर से 9 नवंबर तक चार मैच होंगे।

हरमनप्रीत कौर ने सुपरनोवा का नेतृत्व किया, स्मृति मंधाना ट्रेलब्लेज़र की कप्तान हैं और भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज टीम वेलोसिटी का नेतृत्व करेंगी। ट्विटर ने कहा है, "एक बार फिर से, लाइव क्रिकेट देश भर के लोगों के लिए खुशी लेकर आ रहा है और प्रशंसकों की दहाड़ ट्विटर पर ज़ोर से और स्पष्ट है। खेल प्रकृति द्वारा वास्तविक समय है और इसलिए ट्विटर है। यह थोड़ा आश्चर्य की बात है कि तब प्रशंसक लाइव खेल वार्तालापों और साझा किए गए अनुभवों के लिए सेवा में बदल रहे हैं क्योंकि वे स्टेडियम में नहीं हो सकते हैं या यहां तक कि अपने दोस्तों को भी खेल देखने के लिए उसी कमरे में है। ट्विटर इंडिया द्वारा इमोजी का ट्वीट इस प्रकार है।

प्रशंसक ट्विटर द्वारा लॉन्च किए गए सात इमोजी को निम्न हैशटैग के साथ ट्वीट करके सक्रिय कर सकते हैं: #MithaliRaj या #Mithali, #Harmanpreet या #Harman, #Srriti या # SM18, # WomensT20Challenge, #Velocity, #Supernovas और #Trailazazazaz। 2017 में, मिताली राज महिला क्रिकेट विश्व कप के दौरान इमोजी पाने वाली पहली महिला भारतीय क्रिकेटर बनीं। Emojis के प्रशंसकों का उपयोग करना तत्काल समर्थन दिखा सकता है, लाइव वार्तालाप में भाग ले सकता है।

केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने पंजाब के जीरकपुर में नए SAI का किया उद्घाटन

अगले साल लुईस हैमिल्टन की फॉर्मूला 1 में होगी भागीदारी

महिला एफए कप: मैनचेस्टर सिटी ने एवर्टन को हराकर चार सत्रों में जीता तीसरा खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -