एयरटेल नेट के बाद डाउन हुआ ट्विटर, यूजर्स होते रहे कई घंटों तक परेशान
एयरटेल नेट के बाद डाउन हुआ ट्विटर, यूजर्स होते रहे कई घंटों तक परेशान
Share:

इंडिया सहित पूरे वर्ल्ड में लगभग 1 घण्टे ट्विटर डाउन पर रहा है. ट्विटर का सर्वर शुक्रवार रात तकरीबन साढ़े 10 बजे डाउन हुआ था. इस बीच ट्विटर इंक की वेबसाइट और ऐप को ओपन करने में हजारों यूजर्स को बहुत ही ज्यादा परेशानी का सामना पड़ चुका है. जिसके साथ साथ पेज लोड होने, ट्विटर पोस्ट देखने में असुविधा हुई. हालांकि बाद में ट्विटर ने इस टेक्निकल बग को ठीक किया जा चुका है.

टाइमलाइन नहीं हो रही थी लोड: ट्विटर के सर्वर डाउन होने से भारत के कई शहरों में भी यूजर्स को ट्विटर का उपयोग करने में दिक्कत का सामना भी करना पड़ रहा है. इन शहरों में मुंबई, दिल्ली, जयपुर, हैदराबाद और चेन्नई सहित अन्य शामिल हैं. यूजर्स ने रिपोर्ट किया है कि वे ट्वीट नहीं ओपन नहीं है. साथ ही उन ट्वीट्स के रिप्लाई भी लोड नहीं कर पा रहे हैं जो पहले से ही कैश मेमोरी भी दी जा रही है. जिसके साथ लोगों की timeline लोड हो नहीं हो रही थी और ना ही ट्वीट हो रहा था. स्क्रीन पर लिख कर आ रहा था 'Error Something Went Wrong.'

टेक्निकल बग की वजह से हो रही थी परेशानी: यूजर्स की शिकायत के उपरांत ट्विटर ने इसे ठीक कर दिया है. इस ग्लोबल outage पर ट्विटर ने बयान जारी कर बोला है कि एक टेक्निकल बग के कारण से ट्विटर पर टाइमलाइन नहीं लोड हो पा रही थी और लोग ट्वीट नही कर पा रहे थे लेकिन अब सब ठीक हो चुके है.

सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हुए मीम्स: लगभग 1 घण्टे तक डाउन रहने के उपरांत आखिरकार ट्विटर भारतीय समय अनुसार रात साढ़े 11 बजे फिर से चालू हो गया है. ट्विटर डाउन होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ चुकी है. लोग जमकर ट्विटर के डाउन होने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. आलम ये था कि ट्विटर पर खुद #twitterdown ट्रेंड करने लगा.

 

MacBook Pro की तरह काम करेगा iPad, जानिए कैसे

BSNL ने लॉन्च किया अपना शानदार प्लान, Airtel और Jio को देगा कड़ी मात

Airtel की वीडयो स्ट्रीमिंग सर्विस ने लॉन्च किया ये खास ऑफर, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -