BSNL ने लॉन्च किया अपना शानदार प्लान, Airtel और Jio को देगा कड़ी मात
BSNL ने लॉन्च किया अपना शानदार प्लान, Airtel और Jio को देगा कड़ी मात
Share:

BSNL की तरफ से बीते कुछ समय में कई शानदार रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है, जो ना सिर्फ मूल्य में Jio और Airtel के मुकाबले बहुत कम है, बल्कि बेनिफिट्स के केस में भी Jio, Airtel और vodafone-idea से अव्वल साबितहो चुके है। बता दें कि BSNL अकेली ऐसी इडियन कंपनी है, जिसने बीते वर्ष दिसंबर में अपने रिचार्ज प्लान का मूल्य में लाभ नहीं किया है। साथ ही हाल ही में कुछ किफायती प्लान लॉन्च किया जा चुका है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से-

BSNL 2999 प्रीपेड प्लान- BSNL के 2999 रुपये वाले प्लान में 365 दिन की वैधता ऑफर की जा रही है। साथ ही 90 दिन की अतिरिक्त वैधता भी दी जा रही है। इस तरह इस प्लान में कुल 455 दिनों की वैधता दी जा रही है। यह BSNL का एक प्रमोशनल ऑफर भी मिल रहा है। जो 31 मार्च 2022 तक लागू रहने वाले है। इस प्लान में डेली 3GB डाटा और 100 SMS भी दिए जा रहे है। जिसके साथ देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है।

BSNL 299 प्लान- BSNL के 299 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों की वैधता भी दी जा रही है। इस प्लान में डेली 3GB डेटा ऑफर भी दिया जा रहा है। साथ ही 100SMS की सुविधा भी मिल रही है। जिसके साथ किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

BSNL 197 प्लान- BSNL का एक नया प्री-पेड प्लान लॉन्च किया जा रहा है। इस प्लान में 150 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। यह रिचार्ज प्लान 197 रुपये में आ रहा है। इस प्लान में डेली 2GB हाई स्पीड डेटा भी दिया जा रहा है। साथ ही मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा भी दी जा रही है। लेकिन इस प्लान में 18 दिनों उपरांत स्पीड लिमिट घटकर 40Kbps रह जाने वाली है, जो कि 150 दिनों तक जारी रहने वाली है। इस  बीच यूजर को फ्री इनकमिंग कॉल मिलती रहने वाली है। लेकिन ऑउटगोइंग कॉल आपको टॉपअप प्लान जरूरी रहने वाली है। जिसके अतिरिक्त यूजर को मुफ्त SMS की सुविधा मिलती रहेगी।

Infinix और Jio ने आपस में की साझेदारी, जल्द ही लॉन्च करेगी नया 5g फ़ोन

Metaverse में महिला संग दुष्कर्म के बाद हरकत में आया Meta, लॉन्च की ये खास सुविधा

तेज नेटवर्क सुविधा देने वाला Airtel का सर्वर हुआ डाउन, हर कोई कर रहा शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -