भारत में Twitter ब्लू टिक के लिए देना होंगे 719 रुपए! यूज करने के भी लगेंगे पैसे
भारत में Twitter ब्लू टिक के लिए देना होंगे 719 रुपए! यूज करने के भी लगेंगे पैसे
Share:

Twitter को लेकर इन दिनों कई चीजें चल रहीं हैं। आपको बता दें कि Twitter में इन दिनों काफी ज्यादा बदलाव किए जा रहे हैं। जी दरअसल पहले खबर आई थी कि ब्लू टिक यूजर को Twitter पर चार्ज देना होगा। खबरों के मुताबिक ब्लू टिक यूजर को Twitter पर भारत में 719 रुपए प्रतिमाह देना होगा। इसके अलावा अब एक और नई खबर आ रही है जिसमें कहा गया है कि सभी यूजर्स को Twitter एक्सेस करने के लिए पे करना पड़ सकता है। जी दरअसल Elon Musk ने इसको लेकर कई फैसले लिए हैं। हालाँकि अगर सभी यूजर्स के लिए चार्ज देने की घोषणा की जाती है तो इससे काफी कुछ बदल जाएगा।

'बॉलीवुड में हुई इस स्टारकिड की एंट्री तो हो जाएगी सबकी छुट्टी', यूजर्स ने किये कमेंट्स

आपको यह भी बता दें कि Platformer की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मस्क ज्यादातर यूजर्स से सब्सक्रिप्शन फी लेने का प्लान कर रहे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट में बताया गया है कि ज्यादातर या सभी यूजर्स को ट्विटर यूज करने के लिए पैसे देने पड़ सकते हैं। जबकि Twitter Blue के लिए यूजर्स को अगल से सब्सक्रिप्शन फी देनी होगी। जी हाँ और ट्विटर ब्लू के साथ यूजर्स को ब्लू टिक और दूसरे एडिशनल फीचर्स दिए जाएंगे।

इस आइडिया को कंपनी के कर्मचारियों के साथ एक हाल में हुए मीटिंग में डिस्कस की गई है। सामने आने वाली रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यूजर्स महीने में लिमिटेड समय के लिए ही ट्विटर यूज कर पाएंगे। लिमिटेड टाइम खत्म होने के बाद यूजर्स को कंपनी प्लान लेना होगा। जी हाँ और इस प्लान को लेने के बाद ही यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल कर पाएंगे। हालाँकि फिलहाल यह साफ नहीं है कि इस प्लान को कब से लागू किया जाएगा।

जुड़वा बच्चों की तस्वीर साझा कर प्रीति जिंटा ने दी जन्मदिन की बधाई

एक्टिंग छोड़ घर चली गईं मनीषा कोइराला!, जानिए क्यों लिया ये फैसला

'भारत जोड़ों यात्रा' में शामिल हुए सुशांत सिंह, कहा- 'नफरत फैलाई जा रही है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -