शो करने के दौरान शिल्पा और सुनील के बीच हाथापाई
शो करने के दौरान शिल्पा और सुनील के बीच हाथापाई
Share:

बिग बॉस 11 का ख़िताब अपना नाम कर काफी लम्बे समय से छोटे परदे से दूर रही शिल्पा शिंदे और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी शो के जरिये वापसी की है और उनका शो भी दर्शको को काफी पसंद आ रहा है. अब हाल ही में सुनील और शिल्पा शिंदे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुनील और शिल्पा दोनों हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

हालांकि ये वीडियो उनके शो का एक हिस्सा है जिसमे वह पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस शो में अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां इस शो का हिस्सा हैं. वहीं सुनील ग्रोवर को लेकर खबर आई है कि उन्हें विशाल भारद्वाज ने फिल्म ऑफर की है, जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगे.

 

इसके अलावा भी वह सुपरस्टार सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे. इस बात की जानकारी अली अब्बास जफ़र ने दी. अली अब्बास जफर ने अपने ट्वीट में लिखा है फिल्म भारत में आपका स्वागत है सुनील ग्रोवर. वहीं सुनील ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि 'धन्यवाद सर, मुझे यह मौका देने के लिए मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गर्व महसूस हो रहा है.

ये भी पढ़े

इवेंट के दौरान खिसक गई इस टीवी एक्ट्रेस की ड्रेस, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

टीवी शो 'प्रतिज्ञा' फेम अमिता उद्गाता का निधन

बच्चों ने कोहली से क्या माँगा ?

इन टीवी एक्ट्रेस ने हालातों से हारकर मौत को लगाया गले

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -