Share:
ट्रोलिंग पर बोली मिथुन चक्रवर्ती की बहू- 'यही मेरा काम है...'
ट्रोलिंग पर बोली मिथुन चक्रवर्ती की बहू- 'यही मेरा काम है...'

TRP लिस्ट में प्रथम पायदान पर रहने वाला धारावाहिक 'अनुपमा' एक हाउसवाइफ की कहानी सुनाता है जो समाज के रूढ़िवादी बंधनों को तोड़कर आगे बढ़ती है। सीरियल में काव्या की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मदालसा शर्मा लंबे समय तक शो में नकारात्मक किरदार निभाती रही हैं। मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा उन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होती थीं। जब उनसे पूछा गया कि वह उस समय चीजों को कैसे हैंडल करती थीं तो सुनिए मदालसा का जवाब।

अपने इंटरव्यू में मदालसा शर्मा ने कहा, "नकारात्मक कमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा होने पर मिलते ही हैं। ऐसे लोग हमेशा रहेंगे जो मेरी पीठ पीछे मेरे बारे में कुछ ना कुछ कहेंगे।" जहां तक काव्या से नफरत किए जाने की बात है तो मदालसा शर्मा ने कहा कि आरम्भ में लोग ुकि भूमिका की बैक स्टोरी नहीं जानते थे तथा यही कारण था कि लोग उनकी भूमिका से नफरत करने लगे थे।

मदालसा शर्मा ने कहा कि वह नकारात्मक कमेंट्स को भी सकारात्मक तरीके से लेती हैं क्योंकि कहीं न कहीं यह उनके काम का हिस्सा है। वह जब कोई नकारात्मक किरदार निभा रही हों तो वह चाहती हैं कि लोग उनकी भूमिका से नफरत करें। क्योंकि यही उनका काम है। मदालसा शर्मा ने कहा कि उन्हें जब नकारात्मक कमेंट प्राप्त होते हैं तो इससे उनका नजरिया नहीं बदलता है, क्योंकि वह जानती हैं कि भूमिका अलग है तथा असली मदालसा शर्मा अलग है। 

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सई और विराट को मिलाएगा सत्या

मरते-मरते बचा 'कपिल शर्मा शो' का एक्टर, पुलिस से बोलीं गर्लफ्रेंड- 'मरने दो उसे...'

बबीता जी की नई पोस्ट ने किया फैंस को हैरान, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -