'शेफ' बनी अक्षय-ट्विंकल की बेटी 'नितारा'...
'शेफ' बनी अक्षय-ट्विंकल की बेटी 'नितारा'...
Share:

अक्सर सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक्टिव रहते है. वैसे तो अक्सर ट्विंकल सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी नितारा की फोटो शेयर की है जिसमे भले ही नितारा का चेहरा न दिख रहा हो लेकिन वो बहुत ही क्यूट लग रही है. इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने नितारा का फोटो पोस्ट किया है जिसमे नितारा शेफ के गेटअप में हैं. नितारा किचन में है और उनके कॉस्ट्यूम पर उनका नाम भी लिखा है.

 

 

A holiday for her=Double the work for me #MommyMornings

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

नितारा की इस क्यूट सी शेफ वाली फोटो को अब तक 81 हजार लोगों ने पसंद किया है. बता दे बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने से पहले अक्षय भी शेफ रह चुके है. और लगता है अब नितारा भी पापा के नक्शेकदम पर चल रही है. वैसे तो ट्विंकल और अक्षय अपने बच्चो को सोशल मीडिया से दूर रखने की कोशिश करते है लेकिन इस बार ट्विंकल ने खुद ही नितारा की ये फोटो शेयर की है. कुछ दिनों पहले भी अक्षय ने एक फोटो शेयर किया था जिसमे नितारा पापा अक्षय की शेविंग करते हुए नजर आ रही थी.

बता दे इन दिनों अक्षय दुबई में अपकमिंग फिल्म 2.0 के ऑडियो लॉच के लिए है. इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और एमी जैक्सन भी नजर आएंगी. कल ही फिल्म का पहला पहला पोस्टर भी जारी किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लता मंगेशकर अवार्ड से सम्मानित हुए उषा खन्ना, उदित नारायण और अनु मलिक

Photos : GQ के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करवाया डैशिंग फोटोशूट

धमाका... 3D में रिलीज़ हो सकती है 'पद्मावती'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -