धमाका... 3D में रिलीज़ हो सकती है 'पद्मावती'
धमाका... 3D में रिलीज़ हो सकती है 'पद्मावती'
Share:

जल्द ही दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म 'पद्मावती' सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म हर दिन एक नया धमाका करती है. कभी स्टारकास्ट के नए लुक को लेकर, कभी फिल्म के पोस्टर या ट्रेलर और या फिर कभी फिल्म के नए सांग को लेकर. लेकिन शायद फिल्म में जल्द ही एक और धमाका होने वाला है. सुनने में आया है कि पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब फिल्म को 3D में रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही फैंस इसके दीवाने हो गये है. और यदि फिल्म को 3D में रिलीज़ ही गई तो वाकई में ये सारे रिकार्ड्स तोड़ देगी.

फिल्म में सेट से लेकर कॉस्ट्यूम और ज्वेलरी तक सभी पर भंसाली ने बहुत काम किया है. और जाहिर सी बात है अगर फिल्म 3D में रिलीज़ ही गई तो ये सब चीज़े और ज्यादा बारीकी से नजर आएँगी. वैसे दर्शक तो अब भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बता दे फिल्म में दीपिका चित्तौड़ की रानी पद्मावती बनी हैं और शाहिद कपूर उनके पति राजा रतन रावल सिंह की भूमिका में नज़र आएंगे. वहीं, रणवीर सिंह फिल्म की निगेटिव लीड हैं जो अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं. बता दे फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मल्लिका दुआ ने तोड़ी चुप्पी, कहा अक्षय की बेटी तो....

पाकिस्तानी राष्ट्रगान के सम्मान पर खड़ा हो जाऊंगा - सोनू निगम

मुझमे शाहरुख़-सलमान-आमिर वाला टैग नहीं, अजय देवगन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -