तो ट्विंकल खन्ना ने किया है पीएम मोदी को कॉपी!

May 20 2019 04:48 PM
तो ट्विंकल खन्ना ने किया है पीएम मोदी को कॉपी!

हाल ही में पीएम मोदी केदारनाथ के दौरे पर थे, जहां उन्हें केदारनाथ की एक गुफा में ध्यान करते देखा गया था. वहां से इसके अलावा कई और तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया गया था, जिसके बाद हर तरफ इंटरनेट पर ये तस्वीरें छा गई और इन पर जोक्स और मीम्स बनें. अक्सर देखा जाता है पीएम मोदी पर कई सारे मिम्स बनते हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें कॉपी करने की सोचते हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने कुछ ऐसा ही किया है.   

बता दें, ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पिक्चर पोस्ट की है. उनकी इस तस्वीर को देखते हुए लगता है कि उन्होंने इससे प्रधानमंत्री पर कटाक्ष किया है. इस पिक्चर में ट्विंकल मुस्कुराते हुए मेडिटेशन पोज में दिखाई दे रहीं है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दोस्तों कृपया साइन अप करें-पिछले कुछ दिनों में इतनी सारी आध्यात्मिक छवियां देखने के बाद अब मैं मेडिटेशन फोटॉग्रफी-पोजेज ऐंड ऐंगल्स पर वर्कशॉप की सीरीज शुरू करने जा रही हूं. मुझे ऐसा लगता है कि वेडिंग फटॉग्रफी के बाद अब ये काफी पॉपुलर होने वाली है. :) #AJokeADayMayKeepJillSane” यानि फोटोज सिर्फ मज़े के लिए थे. 

इसके बाद लोगों ने ट्विंकल के फोटो और कैप्शन को पढ़ने के बाद उसका कनेक्शन पीएम की उसी तस्वीर से जोड़ा है, जिसमें वो केदारनाथ की गुफा में ध्यान लगाए दिख रहे हैं.  वैसे  ट्विंकल  खन्ना हमेशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सर्खियों में बनी रहती हैं. 

ट्विंकल के सामने क्यों बंद हो जाती है कैटरीना की बोलती !

फिर सबके चहेते बने अक्षय कुमार, इस गरीब बच्चे पर पड़ी नजर और...