फिर सबके चहेते बने अक्षय कुमार, इस गरीब बच्चे पर पड़ी नजर और...
फिर सबके चहेते बने अक्षय कुमार, इस गरीब बच्चे पर पड़ी नजर और...
Share:

सुपरस्टार अक्षय कुमार कितने दानवीर हैं ये किसी को भी बताने की जरूरत नही हैं. वे कभी शहीद सैनिको के बच्चों के लिए तो कभी किसी जरूरतमंद के लिए आगे एते रहते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने फोनी चक्रवार प्रभावितो के लिए एक करोड़ रु दान में दिए हैं. खास बात यह है कि अक्षय कुमार दोनों हाथो से धन बांटते हैं और हर तरह के अभिनय करने की महारत रखने वाला यह बॉलीवुड सुपरस्टार आये दिन अपने अच्छे कामो की वजह से सुर्खियो में रहता हैं.

बता दें कि अब ऐसा ही कुछ दिन पहले देखने को मिला है. जब अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ मुंबई में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के एक रेस्टोरेंट में पहुंचे थे. अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी के साथ बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या देओल को भी देखा गया. 

बता दें कि डिनर करने के बाद जैसे ही ये सितारे रेस्टोरेंट से बाहर निकले तभी वहां मीडिया फोटोग्राफर भी पहुँच गये और धडाधड फोटो इनके लेने लगे. लेकिन इस दौरान अक्षय कुमार की नजर थोडा दूर खड़े एक गरीब बच्चे पर पड़ी और अक्षय ने सब कुछ छोड़कर उस बच्चे के पास जाना ठीक समझा. यह नजारा देखकर हर कोई हैरान था. अक्षय कुमार ने उस गरीब बच्चे के सर पर बड़े प्यार से हाथ फिराया और उसको अपने साथ फोटो खिचाने के लिए ले गये. साथ ही जाते समय अक्षय ने गरीब बच्चे को हुत से पैसे भी दिए. 

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की 'शेरशाह' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -